27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संपत्ति जब्त करने मुंबई से आयी टीम, एजेंसी सील

पटना/दानापुर: महाराष्ट्र में फाइनांस कंपनियों के बकाया लोन के मामले में बंबई हाइकोर्ट के निर्देश के बाद दानापुर थाने के सगुना मोड़ स्थित निखिल प्रियदर्शी की महिंद्रा गाड़ी की एजेंसी प्रियदर्शी मोटर्स को शुक्रवार को पटना पुलिस की देखरेख में सील किया गया. सील करने के लिए बंबई हाइकोर्ट द्वारा रिसीवर नियुक्त किये गये थे […]

पटना/दानापुर: महाराष्ट्र में फाइनांस कंपनियों के बकाया लोन के मामले में बंबई हाइकोर्ट के निर्देश के बाद दानापुर थाने के सगुना मोड़ स्थित निखिल प्रियदर्शी की महिंद्रा गाड़ी की एजेंसी प्रियदर्शी मोटर्स को शुक्रवार को पटना पुलिस की देखरेख में सील किया गया. सील करने के लिए बंबई हाइकोर्ट द्वारा रिसीवर नियुक्त किये गये थे और फिर पांच सदस्यीय टीम पटना पहुंची थी और शुक्रवार को निखिल प्रियदर्शी के हर ठिकानों को सील करने की प्रक्रिया शुरू की गयी.

ये वो ठिकाने हैं, जिसका पता निखिल ने कंपनियों को दी थी और इस संबंध में कागजात भी उपलब्ध कराये थे. यह वहीं निखिल प्रियदर्शी है, जो एक छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में फिलहाल फरार है. दानापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर एजेंसी को सील किया गया है. कोर्ट की ओर से इस कार्य के लिए रिसीवर भी नियुक्त किया गया था. दानापुर पुलिस ने केवल इस काम में सहयोग किया है.

बैनर लगा किया सील
कंपनी की पांच सदस्यीय टीम ने प्रियदर्शी मोटर्स के चहारदीवारी पर बैनर लगाया है कि बंबई हाइकोर्ट के निर्देश के बाद प्रियदर्शी मोटर्स की संपति को कब्जे में लिया जा रहा है. इसके बाद दानापुर पुलिस की उपस्थिति में गेट में ताला जड़ दिया गया और टीम ने एजेंसी के मुख्य गेट पर गार्ड अमित कुमार को तैनात कर दिया है.

गार्ड अमित ने बताया कि एजेंसी द्वारा मुझे यहां पर गार्ड के रूप में तैनात रहने का आदेश दिया गया है. पटना पहुंचे अधिकारियों ने विस्तार से जानकारी देने से इनकार कर दिया और बताया कि इस संबंध में पटना के एसएसपी को जानकारी दे दी गयी है और दानापुर पुलिस की मदद से कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उन अधिकारियों ने यह भी जानकारी दी कि निखिल प्रियदर्शी के अन्य ठिकानों को भी सील करने की प्रक्रिया की जायेगी. विदित हो कि पूर्व में भी एक फाइनेंस कंपनी की ओर से जब्ती की प्रक्रिया की जा चुकी है. जिसमें कई वाहनों को सील कर उक्त एजेंसी अपने साथ ले गयी थी. लेकिन, फिर से दूसरी कंपनी की ओर से सील करने की प्रक्रिया की जा रही है. लेकिन, इस जब्ती की कार्रवाई में यह संभावना जतायी जा रही है कि महंगी गाड़िया पहले ही वहां से हटा दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें