29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस ने जुटाये वाट्सएप पर सेक्स रैकेट चलानेवालों के मोबाइल नंबर

रांची: राजधानी में वाट्सएप और इंटरनेट के जरिये हाइटेक तरीके से सेक्स रैकेट चलानेवाले पांच लोगों के मोबाइल नंबर पुलिस ने एकत्र कर लिये हैं. कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद ने नंबर एकत्र किये हैं. इसके अलावा कोतवाली इंस्पेक्टर को वैसे कुछ युवतियों के फोटोग्राफ भी मिले हैं, जिसे सेक्स रैकेट चलानेवाले गिरोह के सदस्य वाट्सएप […]

रांची: राजधानी में वाट्सएप और इंटरनेट के जरिये हाइटेक तरीके से सेक्स रैकेट चलानेवाले पांच लोगों के मोबाइल नंबर पुलिस ने एकत्र कर लिये हैं. कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद ने नंबर एकत्र किये हैं.

इसके अलावा कोतवाली इंस्पेक्टर को वैसे कुछ युवतियों के फोटोग्राफ भी मिले हैं, जिसे सेक्स रैकेट चलानेवाले गिरोह के सदस्य वाट्सएप पर दूसरे के पास भेजते थे. पुलिस ने सभी मोबाइल नंबर धारक, उसके गिरोह में शामिल लोग और युवतियों के बारे में जानकारी एकत्र करना शुरू कर दिया है. पुलिस को गिरोह में शामिल कुछ हाई प्रोफाइल लोगों के बारे में भी जानकारी मिली है. इसके अलावा कुछ वैसे बड़े लोग के नाम के बारे में भी जानकारी मिली है, जिनके पास युवतियों को भेजा जाता था.


उल्लेखनीय है कि गत सोमवार को साइबर थाना की पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड सहित तीन लोगों को पकड़ कर छोड़ दिया था. इस तर्क के आधार पर कि उनकी संलिप्तता के संबंध में कोई साक्ष्य नहीं मिले. बाद में जब पुलिस ने मामले की जांच की, तब पता चला कि रैकेट के सदस्यों को छुड़ाने में बलराम दुबे की भी संलिप्तता रही थी. वह ओल्ड पुलिस लाइन कैंपस में रहता है. इस घटना के बाद पुलिस ने अपने स्तर से सेक्स रैकेट चलानेवाले गिरोह के सदस्यों के बारे में जानकारी एकत्र करना शुरू किया था. पुलिस को जांच के क्रम में कई बातों की जानकारी मिली है, जिसे अभी तक पुलिस ने रिकॉर्ड में नहीं लाया है. सूत्रों के अनुसार अगर मामले की गहराई से जांच हुई, तो कई बड़े लोगों के नाम सामने आ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें