25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चालक को बंधक बना कर अपराधियों ने लूट ली कार

रांची: हथियार के बल पर चालक छोटू स्वांसी को बंधक बना कर अपराधियों ने कार लूट ली. जमशेदपुर जाने के लिए अपराधियों ने किराये पर कार ली थी. अपराधियों ने चालक के हाथ-पैर बांध कर रातू रिंग रोड सुंडिल के किनारे उसे छोड़ दिया. घटना गुरुवार रात की है. घटना को लेकर शुक्रवार को कार […]

रांची: हथियार के बल पर चालक छोटू स्वांसी को बंधक बना कर अपराधियों ने कार लूट ली. जमशेदपुर जाने के लिए अपराधियों ने किराये पर कार ली थी. अपराधियों ने चालक के हाथ-पैर बांध कर रातू रिंग रोड सुंडिल के किनारे उसे छोड़ दिया. घटना गुरुवार रात की है. घटना को लेकर शुक्रवार को कार चालक की शिकायत पर धुर्वा थाने में तीन अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. पुलिस अपराधियों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस लूटी गयी कार के बारे में भी जानकारी एकत्र कर रही है.

पुलिस के अनुसार चालक का आरोप है कि वह रांची रेलवे स्टेशन के पास कार लेकर खड़ा था. उसी दौरान उसके पास दो युवक पहुंचे. रांची से जमशेदपुर आने-जाने के लिए 2700 रुपये में भाड़ा तय हुआ. दोनों युवक कार में बैठ गये और चालक को साथ लेकर साकची पहुंचे. वहां कार में एक और युवक बैठा. लौटने के क्रम में चालक के साथ कार में सवार तीनों युवक नामकुम, डोरंडा से बिरसा चौक होते हुए धुर्वा और वहां से रातू रिंग रोड पहुंचे. रिंग रोड पहुंचने के बाद अपराधियों ने कार चालक को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लिया.

चालक के हाथ-पैर बांध कर गाड़ी से उसे उतार कर सड़क के किनारे छोड़ दिया. देर रात उसके चिल्लाने की अावाज सुनकर कुछ पुलिसकर्मी उसके पास पहुंचे और अपने साथ ले गये. घटना की जानकारी रातू, धुर्वा, डोरंडा, चुटिया सहित कुछ अन्य थाना प्रभारी को दी. बाद में धुर्वा थाना में केस दर्ज करने का निर्णय हुआ. पुलिस के अनुसार कार चालक छोटू स्वांसी बेड़ो का रहनेवाला है. वह अपराधियों का चेहरा पहचानता है, लेकिन वह अपराधियों के नाम और पते के बारे नहीं जानता. उसे अपराधियों ने घटना को अंजाम देने से पहले कार का किराया भी नहीं दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें