31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाई की पत्नी को नहाते देखने के आरोप में जेठ गिरफ्तार

कोलकाता: अपने घर के बाथरुम में भाई की पत्नी को नहाते हुए देखने के आरोप में नेताजीनगर थाने की पुलिस ने उसके जेठ को गिरफ्तार कर लिया. घटना नेताजीनगर इलाके के पद्दोपुकुर रोड की है. हकीकत का पता चलने पर पीड़िता (35) ने नेताजीनगर इलाके में इसकी शिकायत दर्ज करायी. शिकायत में उसने पुलिस को […]

कोलकाता: अपने घर के बाथरुम में भाई की पत्नी को नहाते हुए देखने के आरोप में नेताजीनगर थाने की पुलिस ने उसके जेठ को गिरफ्तार कर लिया. घटना नेताजीनगर इलाके के पद्दोपुकुर रोड की है. हकीकत का पता चलने पर पीड़िता (35) ने नेताजीनगर इलाके में इसकी शिकायत दर्ज करायी. शिकायत में उसने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को घर के बाथरुम में नहा रही थी.

उसी समय उसे आभास हुआ कि कोई उसे देख रहा है. अचानक दरवाजा खोलने पर उसने देखा कि 48 वर्षीय उसका जेठ बाथरुम के दरवाजे के लॉकिंग छेद से उसे नहाते हुए देख रहा है.

पीड़िता का आरोप है कि पकड़े जाने के बाद उसने इसका विरोध किया तो उसका जेठ उसे अपशब्द कहते हुए उसके साथ छेड़खानी करने लगा. इसके बाद उसने इसकी शिकायत नेताजीनगर थाने में दर्ज करायी है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें