27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पति की ऐसी करतूत, पत्नी को बुलानी पड़ी पुलिस, कराना पड़ा अरेस्ट

पटना :पटना के राजीव नगर कॉलोनी में रहने वाले पुष्पराज की हरकतों से आजिज आ कर उसकी पत्नी वंदना ने पुलिस की मदद ली. पुलिस को फोन कर बुलाया और पति को अरेस्ट करा दिया. पुष्पराज रिटायर्ड विजिलेंस कमिश्नर केदार नाथ राम का बेटा है और उनके राजीव नगर रोड नंबर 12 स्थित आवास में […]

पटना :पटना के राजीव नगर कॉलोनी में रहने वाले पुष्पराज की हरकतों से आजिज आ कर उसकी पत्नी वंदना ने पुलिस की मदद ली. पुलिस को फोन कर बुलाया और पति को अरेस्ट करा दिया. पुष्पराज रिटायर्ड विजिलेंस कमिश्नर केदार नाथ राम का बेटा है और उनके राजीव नगर रोड नंबर 12 स्थित आवास में रहता है. पुष्पराज ने शराब के नशे में धुत्त अपनी पत्नी वंदना की जमकर पिटाई कर दी. दो-तीन बार पिटाई होने के बाद पत्नी वंदना ने अंतत: देर रात पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस की टीम उनकी सूचना पर पहुंची, तो पुष्पराज को शराब के नशे में पाया और आवास से एक खाली बोतल और एक आधी शराब भरी बोतल बरामद की. इसके बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने राजीव नगर रोड नंबर 23 में अशोक शर्मा के मकान में छापेमारी कर 14 बोतल विदेशी शराब बरामद की. हालांकि, अशोक शर्मा फरार होने में सफल रहा.

दूसरी ओर, पुलिस ने जब शुक्रवार को उसका मेडिकल टेस्ट कराने के लिए पीएमसीएच भेजा, तो कारगिल चौक के समीप सुरक्षा कर्मी चाय पीने लगे. इसी दौरान पुष्पराज हथकड़ी सरका कर वहां से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही सैप जवान व अन्य पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़े और उसे उद्योग भवन के पास पकड़ लिया. अत्यधिक शराब पीने केकारण पुष्पराज का हाथ लकवाग्रस्त हो गया है और हथकड़ी को आसानी से सरकाने में सफल रहा. बताया जाता है कि यह किसी परिजनों की नहीं सुनता था और शराब पीने का अगर कोई परिजन विरोध करते थे तो उससे ही झगड़ा कर बैठता था. उसकी इन हरकतों से पूरा परिवार काफी परेशान था, क्योंकि समाज में उनकी इज्जत-प्रतिष्ठा भी दावं पर लगी हुई है. पुष्पराज दिन-रात शराब में ही डूबा रहता था. उसने वंदना से लव मैरेज किया था. लेकिन, शादी के बाद भी उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ था और हमेशा शराब पीता था और पत्नी से मारपीट करता था. उसकी जान-पहचान अशोक शर्मा से हो गयी थी और शराबबंदी के बाद भी वह उससे शराब खरीद कर पिलाता था.
पत्नी की शिकायत पर की गयी कार्रवाई
राजीव नगर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार का कहना है कि पुष्पराज शराब का आदी था. उसने शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट की थी. पत्नी की शिकायत पर ही पुष्पराज को पकड़ा गया. यह बहुत ही अच्छे परिवार से संबंध रखता है. पिता केदार नाथ राम रिटायर्ड विजिलेंस कमिशनर हैं और भाई मधुबनी में प्रशासनिक अधिकारी है. उसके घर से एक खाली व एक आधी शराब की बोतल बरामद की गयी हैै. इसके बाद उसकी निशानदेही पर अशोक शर्मा के आवास पर छापेमारी कर 14 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें