27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

290 बोतल शराब बरामद

छापेमारी . बेऊर में ट्रक और सूमो में िछपा कर रखी गयी थी बेऊर पुिलस ने हरनीचक और िसपारा 70 फुट रोड से 18 कार्टन शराब बरामद की है. शराब की बोतलें पंजाब और हरियाणा से मंगवायी गयी थीं. फुलवारीशरीफ : बेऊर थाना क्षेत्र के अलग- अलग स्थानों से कुछ घंटे के अंतराल पर पुलिस […]

छापेमारी . बेऊर में ट्रक और सूमो में िछपा कर रखी गयी थी

बेऊर पुिलस ने हरनीचक और िसपारा 70 फुट रोड से 18 कार्टन शराब बरामद की है. शराब की बोतलें पंजाब और हरियाणा से मंगवायी गयी थीं.

फुलवारीशरीफ : बेऊर थाना क्षेत्र के अलग- अलग स्थानों से कुछ घंटे के अंतराल पर पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की. पुलिस ने शराब के साथ ही एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस टीम ने ट्रक , सूमो और स्कूटी को भी जब्त किया. बरामद शराब पंजाब और हरियाणा से यहां सप्लाइ करने के लिए मंगवायी गयी थी. मोटर गैरेज में सूमो और 70 फुट से ट्रक में से कुल 18 कार्टन में 290 बोतल अंगरेजी शराब की बोतलें बरामद की गयीं.

बेऊर के थानेदार धीरेंद्र पांडेय ने बताया गुप्त सुचना मिलते ही गुरुवार की रात सिपारा 70 फुट रोड से अजय भवन के बगल में खड़े गिट्टी लोडेड ट्रक से छह कार्टन में रखी गयी अंगरेजी शराब की 152 बोतलें बरामद की गयी. यहां से पुलिस ने एक स्कूटी को भी जब्त किया.

इसके कुछ ही घंटे बाद शुक्रवार की सुबह में पुलिस ने हरनीचक में महिंद्रा सर्विस सेंटर गैरेज में छापेमारी कर गैरेज और सूमो विक्टा से 12 कार्टन में रखी गयी 138 बोतल अंगरेजी शराब बरामद की. इस मामले में पुलिस ने रघुनाथ टोला में छापेमारी कर कृष्णा राय (पिता नंद किशोर राय) को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक बरामद शराब की बोतलें पंजाब और हरियाणा से मंगवायी गयी थीं. पुलिस शराब कारोबार के मुख्य सरगना को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है.

फुलवारीशरीफ : पाटलिपुत्र कॉलोनी से जहानाबाद जा रही बरात गाड़ी जाइलो से पुलिस ने तीन बोतल अंगरेजी शराब बरामद की है. पुलिस शराब की बोतलें रखने के आरोप में आधा दर्जन बरातियों रोहित कुमार , अमर कुमार , पिंटू,रोशन, अजय और गुड्डू को गिरफ्तार िकया है.

दीघा में तीन पकड़ाये :

पटना . दीघा पुलिस ने रामजीचक इलाके में छापेमारी कर तीन विक्रेताओं को शराब के साथ दिनेश िबंद. भगवान िबंद व सोना िबंद को िगरफ्तार िकया है.

आधा दर्जन गिरफ्तार : बिहटा. थानाप्रभारी रामाकांत तिवारी ने शुक्रवार को विशेष अभियान चला कर देसी और विदेशी शराब के साथ आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर एक मारुति कार को जब्त किया. गिरफ्तार लोगों में दानापुर निवासी योगेश कुमार ,राघोपुर मुसहरी निवासी उमेश मांझी की पत्नी मानती देवी ,भीम मांझी ,मचहलपुर लई निवासी पिंट्टू चौधरी ,फुलवारीशरीफ निवासी सुनील मांझी व पतसा निवासी कुंवर मांझी के रूप में की गयी.

बाढ़ में भी कारोबारी गिरफ्तार:

बाढ़. सदर बाजार के खान साहेब घाट के पास शराब बेचते हुए कारोबारी जितेंद्र साव को बाढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गोला रोड में शराब बेचने की सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई की. आरोपित को न्यायिक हिरासत के तहत शुक्रवार को जेल भेज दिया गया.

एक ही परिवार के तीन धराये

अथमलगोला . पुलिस ने छापेमारी कर महुली गांव से शराब रखने के आरोप में एक ही परिवार के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में रमेश सिंह व उसके दो पुत्र धीरज और नीरज शामिल हैं.आरोपितों के घर से पुलिस ने विदेशी शराब की चार खाली बोतलें और एक भरी बोतल बरामद की.

मनेर में छह भट्ठियां ध्वस्त :

मनेर. शुक्रवार को मनेर पुलिस ने रामपुर दियारा, भवानीटोला आदि गांवों के निकट सोन नदी के किनारे शराब के खिलाफ अभियान चलाया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने आधा दर्जन शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया.

साथ ही अर्धनिर्मित एक हजार लीटर शराब को बहा दिया. पुलिस ने शराब बनाने के उपकरण गैलेन, ड्राम आदि को बरामद किया है. वहीं, कारोबारी मौके से फरार हो गये. छापेमारी दल में थानेदार राजीव रंजन सिंह, सब इंस्पेक्टर रुदल ठाकुर, संजीव कुमार व जिला पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें