36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डेढ़ लाख की पल्सर लूट ले भागा अकेला युवक

धनबाद. ग्राहक बनकर आया युवक गुरुवार की शाम सरायढेला बजाज शो-रूम की पल्सर बाइक लूटकर भाग निकला. पल्सर 220 की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये है. शो रूम की ओर से पुलिस अफसरों व सरायढेला पुलिस को सूचना दी गयी है. युवक का फोटो शो रूम के सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पुलिस को फोटो […]

धनबाद. ग्राहक बनकर आया युवक गुरुवार की शाम सरायढेला बजाज शो-रूम की पल्सर बाइक लूटकर भाग निकला. पल्सर 220 की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये है. शो रूम की ओर से पुलिस अफसरों व सरायढेला पुलिस को सूचना दी गयी है. युवक का फोटो शो रूम के सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पुलिस को फोटो भी उपलब्ध कराया गया है.

सरायढेला बिग बाजार के समीप फ्लेयर बजाज नामक शो-रूम में युवक पहुंचा. उसने पल्सर 220 खरीदने की बात कही. पल्सर ट्रायल कराने को कहा.

शो रूम का स्टााफ संजय ग्राहक युवक को लेकर ट्रायल में निकला. युवक गोल बिल्डिंग चेकपोस्ट से बायें हीरक रोड की ओर बाइक ले जाने लगा. युवक ने स्टाफ को बाइक धीरे करने को कहा. बाइक धीरे होते ही युवक ने स्टाफ को मारपीट कर धक्का देकर गिरा दिया और बाइक लेकर हीरक प्वाइंट की ओर भाग निकला. पुलिस को देर रात तक कोई सुराग नहीं मिल सका था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें