36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामाढ़ी : पैसे मांगते दारोगा का ऑडियो वायरल

सीतामाढ़ी : अनुसूचित जाति-जनजाति थाने में पदस्थापित रहे दारोगा सुरेंद्र राय (वर्तमान में हाजीपुर में पदस्थापित) का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो में दारोगा, दिनेश राउत नामक एक व्यक्ति से केस को झूठा साबित करने के लिए डीएसपी के नाम पर 10 हजार रुपये रिश्वत मांग रहे हैं. ऑडियो सुनने व […]

सीतामाढ़ी : अनुसूचित जाति-जनजाति थाने में पदस्थापित रहे दारोगा सुरेंद्र राय (वर्तमान में हाजीपुर में पदस्थापित) का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो में दारोगा, दिनेश राउत नामक एक व्यक्ति से केस को झूठा साबित करने के लिए डीएसपी के नाम पर 10 हजार रुपये रिश्वत मांग रहे हैं.
ऑडियो सुनने व दिनेश राउत के बयान से महसूस होता है कि सीधे तौर पर रिश्वत लेने में असफल रहे दारोगा ने डीएसपी के नाम पर 10 हजार रिश्वत की मांग की. सुप्पी सहायक थाने के पकड़ी गांव निवासी दिनेश राउत ने दारोगा के साथ मोबाइल पर बातचीत के क्रम में ऑडियो क्लिप बना लिया. दिनेश का कहना है कि रेलवे स्टेशन के पास उसकी जमीन है.
उसके पीछे सरेह में संजीत दास की जमीन है. संजीत अपनी जमीन को व्यावसायिक बनाने के लिए उस पर रास्ता देने का दबाव बनाया. नहीं देने पर दलित उत्पीड़न का दो झूठा केस उसके खिलाफ कर दिया. दूसरे केस में गवाहों के उसके पक्ष में शपथपत्र बनाने के बाद भी दारोगा ने उस पर लगे आरोप को झूठा मानने से इन्कार करते हुए डीएसपी के नाम पर रिश्वत देने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें