29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलिस की पिटाई से मौत का आरोप पथराव में दो जवान हुए जख्मी

मुजफ्फरपुर : शनिवार की आधी रात को कटरा थाने के भोरहां गांव में पहुंचकर पुलिस ने दो दिन पूर्व शादी किये प्रेमी-प्रेमिका के साथ वधू के भैंसुर सुभाष महतो को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी का विरोध कर रहे गृहस्वामी कंतलाल महतो की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत […]

मुजफ्फरपुर : शनिवार की आधी रात को कटरा थाने के भोरहां गांव में पहुंचकर पुलिस ने दो दिन पूर्व शादी किये प्रेमी-प्रेमिका के साथ वधू के भैंसुर सुभाष महतो को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी का विरोध कर रहे गृहस्वामी कंतलाल महतो की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इससे आक्रोशित लोग रविवार की सुबह भोरहां-कोठियां पथ को जाम कर हंगामा करने लगे.
सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया. इसमें दो जवान घायल हो गये. आक्रोशितों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. लोगों का कहना था कि थानेदार रतन कुमार यादव व जमादार नंद पासवान के साथ पहुंची पुलिस शराब के नशे में थी. गिरफ्तारी का विरोध करने पर पुलिस ने कंतलाल की बेरहमी से पिटाई कर दी.
थानेदार रतन कुमार यादव ने कंतलाल से मारपीट की घटना से इन्कार करते हुए उसकी मौत हार्ट अटैक से होने की बात बतायी है. बताया जाता है कि दो दिन पूर्व कटरा थाने के भोरहां निवासी कंतलाल महतो के पुत्र गुड्डू महतो ने कोठियां गांव की सीता देवी की लड़की रूपा से प्रेम विवाह कर लिया था. इस पर लड़की की मां सीता देवी कटरा थाने में पहुंचकर पुत्री को नाबालिग बताते हुए गुड्डू महतो पर जबरन शादी करने का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें