26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद में ओडीएफ जागरूकता के लिए पहुंचे अफसरों पर हमला

हसपुरा (औरंगाबाद) : हसपुरा प्रखंड की पीरु पंचायत के महदीपुर गांव में ओडीएफ (खुले में शौच से मुक्ति) के प्रति जागरूकता अभियान के तहत पहुंचे अफसरों पर गांववालों ने हमला कर दिया. इसमें डीसीएलआर राहुल कुमार, बीडीओ वेदप्रकाश, सीओ राकेश कुमार व पीओ अभिषेक कुमार जख्मी हो गये. किसी तरह इन अफसरों ने वहां से […]

हसपुरा (औरंगाबाद) : हसपुरा प्रखंड की पीरु पंचायत के महदीपुर गांव में ओडीएफ (खुले में शौच से मुक्ति) के प्रति जागरूकता अभियान के तहत पहुंचे अफसरों पर गांववालों ने हमला कर दिया.
इसमें डीसीएलआर राहुल कुमार, बीडीओ वेदप्रकाश, सीओ राकेश कुमार व पीओ अभिषेक कुमार जख्मी हो गये. किसी तरह इन अफसरों ने वहां से भाग कर अपनी जान बचायी. रेफरल अस्पताल, हसपुरा में इनका इलाज हुआ.
इस मामले में जख्मी अफसरों की तरफ से एक केस दर्ज कराया गया, जिसके आधार पर इनके साथ मारपीट करने के आरोप में एक ग्रामीण को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेशी के बाद जेल भेज दिया. ओडीएफ अभियान के तहत महदीपुर पहुंचे बीडीओ वेद प्रकाश के बयान पर योगेंद्र यादव, शिवगोविंद सिंह सिपाही, गब्बर यादव व केदार यादव सहित 15 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
इसके विपरीत योगेंद्र ने भी प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया है. इस आवेदन में घटना के समय उपस्थित सभी अफसरों पर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें