36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कलह: पति पर अधिकार को लेकर दो पत्नियों के बीच हुई हिंसक झड़प, हंसिया से एक-दूसरे का काटा कान

मालदा: पति पर अधिकार को लेकर दो पत्नियां आपस में भिड़ गयीं. दोनों ने एक-दूसरे का हंसिया से कान काट लिया. गुरुवार रात को यह घटना करीब 10.30 बजे कालियाचक थाने के मोजामपुर गांव में घटी. पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं खुलसेना बीबी (32) और चांदमनी बीबी (28) को मालदा मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल […]

मालदा: पति पर अधिकार को लेकर दो पत्नियां आपस में भिड़ गयीं. दोनों ने एक-दूसरे का हंसिया से कान काट लिया. गुरुवार रात को यह घटना करीब 10.30 बजे कालियाचक थाने के मोजामपुर गांव में घटी. पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं खुलसेना बीबी (32) और चांदमनी बीबी (28) को मालदा मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल विभाग में भर्ती कराया गया है. दोनों महिलाओं ने कालियाचक थाने में एक-दूसरे के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है.

मालदा मेडिकल कॉलेज के उपाधीक्षक डॉ ज्योतिष चंद्र ने बताया कि खुलसेना बीबी के बायें कान का एक टुकड़ा कटकर शरीर से अलग हो गया है. आपात स्थिति में उसका ऑपरेशन किया गया. वहीं चांदमनी का दाहिना कान पूरी तरह कटकर झूल गया था. ऑपरेशन कर कान जोड़ने की कोशिश की गयी है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोजामपुर निवासी सिंटू शेख (40) दूसरे राज्य में श्रमिक का काम करता है. मोजामुपर की ही एक महिला खुलसेना बीबी के साथ उसने दस साल पहले शादी की थी. खुलसेना से उसके दो बेटा-बेटी हैं. इसके बाद उसने मोजामपुर की ही एक अन्य महिला चांदमनी से कुछ साल पहले शादी कर ली. इस पत्नी से भी दो बेटा-बेटी हैं. पहली पत्नी शुरू से ही दूसरी शादी का विरोध कर रही थी. लेकिन सिंटू शेख ने दूसरी पत्नी को भी उसी घर में रखा जिसमें खुलसेना बीबी रहती थी. बीच-बीच में सिंटू शेख दूसरे राज्य में काम करने चला जाता था. पति पर अधिकार को लेकर दोनों सौतनों में अक्सर लड़ाई होती रहती थी.

तीन महीने छत्तीसगढ़ में काम करने के बाद कुछ दिन पहले सिंटू शेख घर लौटा था. इसके बाद पति पर अधिकार को लेकर दोनों पत्नियों में झमेला शुरू हुआ. गुरुवार रात को पति के साथ रहने के लिए दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. तभी गुस्से में आकर चांदमनी ने खुलसेना पर हंसिया से हमला कर दिया. खून से लथपथ खुलसेना ने हंसिया छीनकर चांदमनी पर जवाबी हमला कर दिया. इसके बाद आस-पड़ोस के लोग पहुंचे और दोनों को मालदा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया.

शुक्रवार की सुबह दोनों महिलाओं ने पति की संपत्ति दखल करने के लिए हमला करने का आरोप एक-दूसरे पर लगाया. वहीं पति सिंटू का कहना है कि वह घटना के समय घर में नहीं था. वह एक चाय दुकान में बैठा हुआ था. दोनों पत्नियों की चीत्कार सुनकर घर पहुंचा तो उन्हें लहूलुहान अवस्था में देखा. पहले भी दोनों को कई बार समझाया था. लेकिन दोनों मेरी बात नहीं सुनती थीं. इसी के चलते यह घटना घटी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें