27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंथी : दुकान से 50 हजार की चेन ले भागीं दो महिलाएं

सिंथी थाने में अज्ञात महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कोलकाता : खरीदारी के लिए कीमती सोने की चेन देखने के बहाने एक ज्वेलरी शॉप से दो महिलाएं सोने की कीमती चेन लेकर फरार हो गयीं. घटना उत्तर कोलकाता के सिंथी इलाके की है. दुकान के मालिक स्वपन सासमंडल (41) ने इसकी शिकायत सिंथी थाने में […]

सिंथी थाने में अज्ञात महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज
कोलकाता : खरीदारी के लिए कीमती सोने की चेन देखने के बहाने एक ज्वेलरी शॉप से दो महिलाएं सोने की कीमती चेन लेकर फरार हो गयीं. घटना उत्तर कोलकाता के सिंथी इलाके की है.
दुकान के मालिक स्वपन सासमंडल (41) ने इसकी शिकायत सिंथी थाने में दर्ज करायी है. शिकायत में उसने बताया कि तकरीबन 40 से 42 वर्ष की दो महिलाएं सोने की चेन देखने उनकी दुकान में आयीं. देखते ही देखते दोनों महिलाओं ने मिलकर कारगुजारी कर 16.140 ग्राम वजन की कीमती चेन गायब कर वहां से निकल गयीं. चेन की कीमत 50 हजार रुपये से ज्यादा है.
इसका पता चलने पर दोनों को काफी ढूंढ़ा गया, लेकिन वे नहीं मिलीं. इसके बाद इसकी शिकायत सिंथी थाने में दर्ज करायी गयी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें