33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एकागुड़ी गांव से चार अगस्त को गायब हुई थी चार लड़कियां, दिल्ली से बरामद हुई एक लड़की की लाश

सेन्हा: सेन्हा थाना क्षेत्र के एकागुड़ी गांव से चार अगस्त को गायब चार लड़कियों में से एक लड़की प्रियंका कुमारी का शव दिल्ली में मिला. प्रियंका कुमारी के पिता रमेश उरांव ने इस संबंध में सेन्हा थाना में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया था. 14 वर्षीय प्रियंका कुमारी सरस्वती विद्या मंदिर लोहरदगा की छात्रा थी. […]

सेन्हा: सेन्हा थाना क्षेत्र के एकागुड़ी गांव से चार अगस्त को गायब चार लड़कियों में से एक लड़की प्रियंका कुमारी का शव दिल्ली में मिला. प्रियंका कुमारी के पिता रमेश उरांव ने इस संबंध में सेन्हा थाना में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया था.

14 वर्षीय प्रियंका कुमारी सरस्वती विद्या मंदिर लोहरदगा की छात्रा थी. इसके साथ अन्य तीन और बच्चियां भी गायब है, जिनका कोई पता नहीं चल सका है. परिजनों ने बताया कि 18 सितंबर को मोबाइल नंबर 9310094785 से बच्ची के बीमार होने की सूचना मिली थी. इसके बाद बच्ची के दादा के पास मोबाइल नंबर 9654969956 से फोन आया, जिसमें बच्ची के बीमार होने की बात कही गयी.

पूछे जाने पर उक्त मोबाइल से बात करनेवाले व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस स्टेशन से बात करने की बात कही. बच्ची कहां है व उसकी हालत कैसी है पूछने पर वह इस बात को टालता रहा. सूचना के बाद 19 सितंबर को लड़की के पिता रमेश उरांव दिल्ली गये, जहां 21 सितंबर को रमेश को बच्ची का शव प्रशासन द्वारा शव गृह से दिया गया. लड़की के पिता रमेश उरांव ने लड़की का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही कर दिया. अभी वह अपने गांव वापस नहीं लौटा है.

प्रियंका के साथ गयीं तीनों बच्चियों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिला है. परिजनों ने बताया कि चारों बच्चियों को बहला-फुसला कर कौन ले गया है इसकी जानकारी अभी तक नहीं चल रहा है. घटना की जानकारी के बाद बच्चियों के परिजन मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने गये, किंतु मुख्यमंत्री से मुलाकात न होने के कारण बच्चियों को खोजने की गुहार से संबंधित आवेदन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें