26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक ने स्कूटी को रौंदा, मां-बेटे की मौत

हावड़ा. बेलूड़ के जीटी रोड पर पेट्रोल पंप के पास शनिवार सुबह ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान वंदना पारेख (41) व मेहुल पारेख (18) के रूप में हुई है. मां ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बेटे की अस्पताल ले जाने के […]

हावड़ा. बेलूड़ के जीटी रोड पर पेट्रोल पंप के पास शनिवार सुबह ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान वंदना पारेख (41) व मेहुल पारेख (18) के रूप में हुई है. मां ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बेटे की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी. मां स्कूटी चला रही थी आैर बेटा पीछे बैठा था. बताया जा रहा है कि दोनों ने हेलमेट नहीं पहने थे.
मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है. मेहुल बेलूड़ में एक अंगरेजी माध्यम स्कूल में दसवीं का छात्र था. वंदना बेलूड़ बाजार के पास जीटी रोड स्थित परमहंस अपार्टमेंट में रहती थी. पति ललित पारेख व्यवसायी हैं. घर पर 12 साल की बेटी भी है. इस घटना से इलाके में शोक है.
जानकारी के अनुसार, सुबह सात बजे वंदना बेटे को स्कूटी पर बिठाकर जीटी रोड होते हुए सलकिया की ओर जा रही थीं कि इसी दौरान सामने से आ रहा एक ट्रक बिना कुछ देखे अचानक पेट्रोल पंप की ओर मुड़ गया आैर इसी समय स्कूटी ट्रक की चपेट में आ गयी. ट्रक की गति अधिक थी. जख्मी हालत में दोनों को पहले स्थानीय टीएल जायसवाल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने वंदना को मृत घोषित कर दिया. गंभीर मेहुल को कोलकाता मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी.
पंप कर्मियों के अनुसार, ट्रक चालक नशे की हालत में था. ट्रक में खलासी भी नहीं था. पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें