26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सफलता: प्रधाननगर पुलिस ने की कार्रवाई, कफ सीरप के साथ तस्कर गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: तीन सौ बोतल कफ सीरप व चार सौ नशीली टेबलेट के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी को शनिवार सिलीगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया है. गुप्त जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट की प्रधान नगर थाने की पुलिस ने एक अभियान चलाकर जंक्शन इलाके से आरोपी […]

सिलीगुड़ी: तीन सौ बोतल कफ सीरप व चार सौ नशीली टेबलेट के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी को शनिवार सिलीगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया है. गुप्त जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट की प्रधान नगर थाने की पुलिस ने एक अभियान चलाकर जंक्शन इलाके से आरोपी विप्लव पाल को गिरफ्तार किया.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिछले कई वर्षों से इस गोरखधंधे में लिप्त है. शनिवार वह सिलीगुड़ी जंक्शन इलाके में माल की डिलीवरी करने पहुंचा था. इसकी सूचना पुलिस को भी मिल चुकी थी. सादे कपड़ो में पुलिस की एक टीम ने उसे माल समेत धर लिया. उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके घर पर छापा मार. जहां से पुलिस को भारी मात्रा में कफ सीरप की बोतलें व टेबलेट मिली हैं.

आरोपी भक्तिनगर थाना अंतर्गत हैदरपाड़ा इलाके का निवासी है. प्रधाननगर थाने की पुलिस ने आरोपी को ड्रग्स व गैरकानूनी नशीली दवाइयों की तस्करी करने के आरोप में भारतीय दंड विधान की धारा 411 और 414 के तहत मामला दर्ज किया है. शनिवार को उसे सिलीगुड़ी जिला अदालत में पेश कर दिया गया .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें