34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मालदा: मिलने-जुलने पर लगायी रोक तो उठाया खतरनाक कदम, किशोर और किशोरी ने एकसाथ लगायी फांसी

मालदा. प्रेम प्रसंग को परिजनों द्वारा स्वीकार करने से इनकार करने पर दु:खी होकर दसवीं कक्षा में पढ़नेवाले एक लड़के और एक लड़की ने एकसाथ आत्महत्या कर लिया. शुक्रवार की सुबह दोनों का शव आम के एक पेड़ से लटकता मिला. दोनों की उम्र 16 साल के आसपास है. घटना इंगलिशबाजार थाना की अमृति ग्राम […]

मालदा. प्रेम प्रसंग को परिजनों द्वारा स्वीकार करने से इनकार करने पर दु:खी होकर दसवीं कक्षा में पढ़नेवाले एक लड़के और एक लड़की ने एकसाथ आत्महत्या कर लिया. शुक्रवार की सुबह दोनों का शव आम के एक पेड़ से लटकता मिला. दोनों की उम्र 16 साल के आसपास है. घटना इंगलिशबाजार थाना की अमृति ग्राम पंचायत के आनंदमोहनपुर गांव की है.

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों बच्चे गुरुवार शाम से लापता थे. शुक्रवार तड़के दोनों का शव बरामद हुआ. इस घटना से गांव में सनसनी फैल गयी है. इंगलिशबाजार थाने की पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों का नाम इंद्रजीत दास व रिमी घोष है. दोनों एकसाथ शोभानगर हाईस्कूल में पढ़ते थे. दोनों ही आनंदमोहनपुर गांव के रहनेवाले थे. प्राथमिक जांच में पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, दोनों के परिवार के बीच अच्छे संबंध थे. स्कूल में एकसाथ पढ़ने के साथ-साथ दोनों प्राइवेट ट्यूशन भी एकसाथ पढ़ते थे. छह महीने पले दोनों के बीच गहरे संबंध बने. परिवारवालों को इस बारे में पता चलने के बाद दोनों बच्चों के परिवारवाले इस बात से नाराज हो गये और दोनों के एक-दूसरे से मिलने पर पाबंदी लगा दी थी. छात्रा का प्राइवेट ट्यूशन जाना बंद कर दिया गया था. साथ ही उसका मोबाइल भी छीन लिया गया था.

इंद्रजीत के परिवार ने बताया कि गुरुवार शाम को इंद्रजीत घर से बाहर निकला था और रात को घर नहीं लौटा. इधर, रिमी भी गुरुवार शाम को अपनी सहेली के घर जाने का बहाना बना कर घर से निकली थी. दोनों ही उस रात अपने-अपने घर नहीं लौटे. दोनों ने घर से आधा किलोमीटर दूर एक सुनसान जगह पर जाकर एक आम के पेड़ से दुपट्टे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.दोनों ही परिवार अपने बच्चों की आत्महत्या की घटना से बुरी तरह से टूट चुके हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें