34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छेड़खानी को लेकर दो पक्ष भिड़े, मारपीट

बलिया. फेफना थाना क्षेत्र के खोरीपाकड़ गांव में गुरुवार को छेड़खानी को लेकर उपजे विवाद में दो पक्ष के लोग आमने-सामने आ गये. इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चले, जिसमें दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. सूचना पाकर पहुंची ‘डायल 100’ व फेफना पुलिस ने कई […]

बलिया. फेफना थाना क्षेत्र के खोरीपाकड़ गांव में गुरुवार को छेड़खानी को लेकर उपजे विवाद में दो पक्ष के लोग आमने-सामने आ गये. इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चले, जिसमें दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. सूचना पाकर पहुंची ‘डायल 100’ व फेफना पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है.

घटना के बाद से गांव में फैले तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बताया जाता है कि गांव की एक बस्ती में 14 वर्षीय किशोरी पिछले कुछ दिनों अपने ननिहाल में आयी थी. सोमवार को उसे छत पर अकेला पाकर पड़ोसी युवक किशोरी को अपना मोबाइल नंबर देने लगा. किशोरी ने इसका विरोध करने के साथ ही इसकी जानकारी परिजनों को भी दे दी. परिजनों ने उक्त युवक को गांव के बाहर ले जाकर उसकी पिटाई कर दी.

ग्रामीणों के अनुसार बुधवार की सुबह किशोरी का मामा अपने एक दोस्त के साथ गैस सिलिंडर लेकर घर आ रहा था. इसी बीच पूर्व की घटना से गुस्साए युवक के परिजन मामा को गांव के बाहर राम-जानकी मंदिर के पास रोककर बहस करने लगे. देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और मारपीट हो गयी. थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गये. दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे व ईंट पत्थर चलने लगे.

इसमें एक पक्ष के 15 वर्षीय श्रीकांत राम, 20 वर्षीय मुन्ना राम, 38 वर्षीय मंजू देवी, 45 वर्षीय वीर बहादुर राम, 20 वर्षीय राजा बाबू व 25 वर्षीय संजय राम तथा दूसरे पक्ष से 32 वर्षीय वीरेंद्र बिंद, 28 वर्षीय हरेंद्र बिंद व 30 वर्षीय संजय बिंद घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर थाने चली गयी. विवाद के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें