34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीसीएल की उप प्रबंधक ने की आत्महत्या

रामगढ़ :नयीसराय स्थित सीसीएल के डॉक्टर्स/ऑफिसर कॉलोनी में रहनेवाली सीसीएल की उप कार्मिक प्रबंधक तनुश्री हेला (30) ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली. मूलत: इलाहाबाद की रहनेवाली तनुश्री हेला अविवाहित थी. वर्तमान में नयानगर स्थित सीसीएल के केंद्रीय कर्मशाला में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत थी. वह क्वार्टर नंबर सी-06 में रहती थी. […]

रामगढ़ :नयीसराय स्थित सीसीएल के डॉक्टर्स/ऑफिसर कॉलोनी में रहनेवाली सीसीएल की उप कार्मिक प्रबंधक तनुश्री हेला (30) ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली. मूलत: इलाहाबाद की रहनेवाली तनुश्री हेला अविवाहित थी. वर्तमान में नयानगर स्थित सीसीएल के केंद्रीय कर्मशाला में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत थी.

वह क्वार्टर नंबर सी-06 में रहती थी. तनुश्री एक-दो दिनों से कार्यालय भी नहीं जा रहीं थी. 19 जुलाई की सुबह उनके घर खाना बनानेवाली आयी, तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद उनके चालक ने दरवाजा खटखटाया तो भी उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. फिर चालक ने फोन किया तो उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत खराब है. वे आज कार्यालय नहीं जायेंगी. शाम में भी खाना बनानेवाली जब क्वार्टर में पहुंची तो तनुश्री ने दरवाजा नहीं खोला. 21 जुलाई की सुबह पुन: खाना बनानेवाली ने दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला.

इसके बाद खाना बनानेवाली ने पड़ोसियों से कहा कि मैडम दरवाजा नहीं खोल रही हैं, जरूर कोई बात है. इसके बाद पड़ोसियों ने भी दरवाजा खटखटाया. घर के अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. थाना प्रभारी विद्यावति ओहदार की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया. कमरे के अंदर बेड पर तन्नुश्री बांयी करवट सोयी थी. उनके मुंह से लार गिर रहा था. साथ ही टेबल पर सुसाइड नोट भी रखा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. तनुश्री के माता-पिता के आने तक पुलिस ने क्वार्टर को सील कर दिया है.

शव को माता-पिता को सौंप देने की बात लिखी है सुसाइड नोट में

पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला उस पर तनुश्री हेला के हस्ताक्षर पाये गये. उस पर तारीख 19 जुलाई 2017 लिखा है. सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि मैं स्वेच्छा से आत्महत्या कर रही हूं. मुझे किसे से कोई शिकायत नहीं है. मेरी आत्मा की शांति के लिए मेरे शव को मेरे माता-पिता को सौंप दिया जाये. उत्तर प्रदेश की रहने वाली तन्नु के पिता का नाम मोतीलाल हेला है. उन्होंने आत्महत्या क्यों कि यह लोगों के समझ में नहीं आ रहा है. तनुश्री क्वार्टर में अकेले रहती थी. वर्ष 2011 में सीसीएल अस्पताल नयीसराय में कैंपस सेलेक्शन के बाद मैनेंजमेंट की ट्रेनी के रूप में योगदान दिया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें