36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीवित है बेटी, पिता ने दर्ज कराया हत्या का केस

रांची/हटिया: लोअर बाजार थाना क्षेत्र चर्च रोड निवासी संदीप बनर्जी ने अपनी बेटी की हत्या का केस दर्ज कराया है. उन्होंने हत्या का आरोप अपनी पूर्व पत्नी श्यामली बनर्जी और ससुराल के अन्य सदस्यों पर लगाया है. केस जगन्नाथपुर थाना में न्यायालय से प्राप्त शिकायतवाद के आधार पर जगन्नाथपुर पुलिस ने 20 जुलाई को दर्ज […]

रांची/हटिया: लोअर बाजार थाना क्षेत्र चर्च रोड निवासी संदीप बनर्जी ने अपनी बेटी की हत्या का केस दर्ज कराया है. उन्होंने हत्या का आरोप अपनी पूर्व पत्नी श्यामली बनर्जी और ससुराल के अन्य सदस्यों पर लगाया है. केस जगन्नाथपुर थाना में न्यायालय से प्राप्त शिकायतवाद के आधार पर जगन्नाथपुर पुलिस ने 20 जुलाई को दर्ज किया था.

पुलिस द्वारा की गयी इस मामले की जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आये हैं. जिस बेटी की हत्या का आरोप संदीप बनर्जी ने लगाया है, वह जीवित है और अपनी मां के साथ सुरक्षित रह रही है. बच्ची सिंह मोड़ स्थित एक प्ले स्कूल में पढ़ती है. जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के सिंह मोड़ निवासी श्यामली बनर्जी की शादी संदीप बनर्जी के साथ कुछ वर्ष पूर्व हुई थी. कुछ दिनों के बाद पति-पत्नी में झगड़ा हो गया और रांची सिविल कोर्ट में तलाक का केस चलने लगा. इसी दौरान संदीप बनर्जी से बच्ची इशिता बनर्जी हुई. जिसको साथ लेकर मां श्यामली बनर्जी सिंह मोड़ अपने मायके चली आयी. इसके बाद पति संदीप बनर्जी ने रांची सिविल कोर्ट में अपनी बच्ची की हत्या करने का आरोप लगा कर पत्नी श्यामली बनर्जी पर कांड संख्या 238/17 दिनांक 20/07/2017 धारा 302/201, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कराया.

जगन्नाथपुर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के क्रम में श्यामली बनर्जी ने पुलिस को बताया कि जिस बच्ची की हत्या का आरोप मेरे पति संदीप बनर्जी द्वारा लगाया जा रहा है, वह अभी मेरे पास जीवित है तथा बड़ी हो गयी है. जिस समय बच्ची को यहां लेकर आयी थी, उस समय वह तीन माह की थी. अभी तीन साल की हो गयी है. श्यामली बनर्जी ने पुलिस को बताया कि मेरे पति संदीप बनर्जी झूठा आरोप लगा कर 2014 से ही मुझे परेशान कर रहे हैं. जिससे तंग होकर हमलोगों में तलाक हुआ तथा उनके खिलाफ वह कई बार जगन्नाथपुर पुलिस से शिकायत कर चुकी है, लेकिन कुछ नहीं हुआ. अब जो बच्ची मेरे पास जीवित है, उसकी हत्या करने का आरोप लगाकर संदीप हमलोगों को फंसाना चाह रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें