29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल के दो गुटों में संघर्ष, बमबाजी

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के बांसती में तृणमूल का आपसी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार सुबह से ही बासंती के कठालबेरिया के कलतला इलाके में तृणमूल के दो गुटों के बीच हुई बमबाजी से लोगों में दहशत का माहौल है. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए वहां भारी संख्या में […]

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के बांसती में तृणमूल का आपसी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार सुबह से ही बासंती के कठालबेरिया के कलतला इलाके में तृणमूल के दो गुटों के बीच हुई बमबाजी से लोगों में दहशत का माहौल है. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए वहां भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

कैनिंग के एसडीपीओ ध्रुव दास के नेतृत्व में पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में लगी थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान कुछ दुकानों व मोटरसाइकिलों को भी आग के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने इलाके से दर्जनों बम भी बरामद किये. जानकारी के अनुसार इलाका दखल को लेकर पार्टी के दो गुटों के बीच यह घटना घटी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि बासंती ब्लॉक के युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अमानुल्ला लस्कर व बासंती ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल मन्नान गाजी के समर्थकों के बीच यह झड़प सुबह से जारी थी. इस घटना में तृणमूल के अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष अनसार मल्लिक समेत कई लोगों के घायल होने की सूचना है. वहीं तृणमूल सदस्य याकूब मोल्ला के घर को भी आग के हवाले कर दिया गया. जवाब में युवा तृणमूल के सिराज सरदार के घर में भी आग लगा दी गयी. समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने स्थिति नियंत्रित में होने का दावा किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें