38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मदद के लिए थाने पहुंची रेप पीड़िता तो पुलिसवाले ने रखी ऐसी डिमांड कि…

रामपुर : रेप पीडिता के साथ उत्तर प्रदेश में ऐसा व्यवहार पुलिस के द्वारा किया गया जो काफी शर्मनाक है. यहां एक 37 वर्षीय महिला अपने साथ रेप करनेवालों के खिलाफ शिकायत करने जब पुलिस थाने पहुंची तो वहां मौजूद इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर ने उसकी मदद करने की बजाए उसको ही प्रताडि़त किया. बताया जा रहा […]

रामपुर : रेप पीडिता के साथ उत्तर प्रदेश में ऐसा व्यवहार पुलिस के द्वारा किया गया जो काफी शर्मनाक है. यहां एक 37 वर्षीय महिला अपने साथ रेप करनेवालों के खिलाफ शिकायत करने जब पुलिस थाने पहुंची तो वहां मौजूद इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर ने उसकी मदद करने की बजाए उसको ही प्रताडि़त किया. बताया जा रहा है कि इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर ने पीडिता से मदद के बदले सेक्स की मांग की.

…आैर अब गुड़गांव में इंस्पेक्टर का बेटा ही बना बहशी, विधवा आैर उसकी नाबालिग बेटी के साथ किया रेप आैर बनाया वीडियो

दरअसल, दो लोगों ने इस साल की शुरुआत में महिला से रेप किया जिसके बाद महिला रामपुर के गंज पुलिस स्टेशन मदद के लिए पहुंची. पीडिता ने पुलिसवालों से कहा कि उसके रेपिस्ट खुलेआम घूम रहे हैं और उसकी जिंदगी को खतरा है. महिला ने आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा लेकिन ऑफिसर ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने से पहले महिला को अपने साथ सेक्स करने को कहा.

गैंग रेप का आरोप पाया झूठा, महिला पर केस चलाने का दिया आदेश

रेप पीड़िता के हवाले से अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर छापी है. खबर के अनुसार पीडिता ने कहा- ‘जब भी मैंने एसआइ से आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कहा, उन्होंने पहले मेरे साथ सेक्स करने की मांग रख दी. उन्होंने मुझे फोन कर के भी अपने घर बुलाया. पीडिता ने कहा कि जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया, तो उन्होंने मामले में क्लोजर रिपोर्ट दायर कर दी.

रेप की बढ़ती घटनाओं पर रांची की लड़कियों ने कहा, लड़के भी तो हॉफ टी-शर्ट में घूमते हैं, हम तो रेप नहीं करते….

पीडिता ने आगे बताया, कि उन्होंने रेप के बारे में कई बार आपत्तिजनक सवाल किये. इसके बाद उन्होंने मुझे कहा, तुम पहले मेरी हसरत पूरी करो, तब अपराधी पकड़े जाएंगे. जब मुझसे यह बर्दाश्त नहीं हुआ तो मैंने चुपके से उनकी सारी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और आखिर में सीडी एसपी को सौंप दी.

दरिंदों का शिकार हो रहीं खुले में शौच जानेवाली 10 प्रतिशत महिलाएं

इस सबूत के साथ महिला एसपी के पास गयी, जिन्होंने इनवेस्टिगेशन ऑफिसर के खिलाफ जांच के आदेश दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें