29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस चौकी पर ग्रामीणों का हमला तोड़फोड़, हथियार व कारतूस लूटे

अपहृत युवक का शव मिलने पर फूटा गुस्सा चौसा (आलमनगर) : जिले के चौसा थाना अंतर्गत फुलौत ओपी क्षेत्र में विगत सात दिनों से अपह्त युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद बुधवार को ग्रामीणों का आक्रोश पुलिस उबल पड़ा. बुधवार सुबह ग्रामीणों ने ओपी पर धावा बोलते हुए जम कर तोड़फोड़ की. हमले के […]

अपहृत युवक का शव मिलने पर फूटा गुस्सा

चौसा (आलमनगर) : जिले के चौसा थाना अंतर्गत फुलौत ओपी क्षेत्र में विगत सात दिनों से अपह्त युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद बुधवार को ग्रामीणों का आक्रोश पुलिस उबल पड़ा. बुधवार सुबह ग्रामीणों ने ओपी पर धावा बोलते हुए जम कर तोड़फोड़ की. हमले के दौरान ओपी से पुलिस की एक राइफल, एक पिस्टल व पांच दर्जन गोलियां लूटने की बात कही गयी है.

हालांकि इसकी अधिकारिक रूप से पुष्टि करने से पुलिस के वरीय पदाधिकारी बचते रहे. सुबह अपहृत युवक शहंशाह सिंह की लाश मिलने के बाद पूरे प्रकरण में पुलिस को लापरवाह बताते हुए आरोप लगाया गया कि सात दिनों से रोज ओपी अध्यक्ष अपहृत की तलाश के बजाय परिजनों को उलटे धमकाते रहे. यहां तक की जब उन्हें मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया गया कि इस नंबर से धमकी दी गयी, तब भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी शुरू करते हुए खदड़ेना शुरू कर दिया. कई घंटों तक फुलौत ओपी रणक्षेत्र बना रहा. आक्रोशित ग्रामीणों ने राजस्व कार्यालय को भी क्षतिग्रस्त कर वहां रखे कागज नष्ट कर दिये. कुछ असामाजिक तत्वों ने समाचार संकलन के लिए गये पत्रकारों पर भी पत्थर चलाया. इससे कई पत्रकार चोटिल हो गये. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस पदाधिकारी व जवान ओपी से जान बचा कर भाग निकले. सूचना मिलने पर एसडीओ जियाउल हसन एवं डीएसपी अरुण कुमार दुबे आधा दर्जन थाने के पुलिस साथ फुलौत पहुंच कर स्थिति को संभालने की कोशिश की.

एसपी विकास कुमार ने पहुंच कर हालात की जानकारी ली.

ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए एसपी ने तत्काल ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार को फुलौत ओपी से हटा कर नये ओपी अध्यक्ष के रूप में सुनील कुमार भगत को नियुक्त करने की बात कही. एसपी द्वारा की गयी कार्रवाई के बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए और स्थिति पर नियंत्रण हो सका.

अपहृत युवक के शव मिलने पर भड़का आक्रोश

ग्रामीणों ने किया पुलिस चौकी पर हमला

– लूटे कारतूस व हथियार

– विगत दिनों अपह्त हुए युवक का शव मिलने के बाद बुधवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने फूलौत ओपी पर बोला धावा

आरोपितों को पकड़ने गयी पुलिस पर हमला

मोहनिया. कैमूर जिले के मोहनिया में मंगलवार की देर रात मारपीट के आरोपितों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर आरोपित पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया. लोगों ने पुलिस पर जम कर ईंट व पत्थर चलाये. स्थिति को अनियंत्रित होता देख जवानों को भाग कर जान बचानी पड़ी. इस पत्थरबाजी में एक हवलदार को चोट आयी है. पुलिस ने बलिस्टर यादव, कृष्णा यादव, नारायण यादव, राजेश यादव व उमरावती कुंवर पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने सहित पुलिस बल पर हमला करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें