38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौलाना को पकड़ने गयी पुलिस पर हमला, पथराव, 35 हिरासत में

मुजफ्फरपुर : कमरा मोहल्ले में शुक्रवार को जम कर बवाल हुआ. शिया जामा मसजिद के इमाम सैयद काजिम शबीब को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिस बल पर उनके समर्थकों ने मिर्च पाउडर झोंकने के साथ पथराव कर दिया, जिसमें नगर डीएसपी आशीष आनंद समेत कई जख्मी हो गये. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने […]

मुजफ्फरपुर : कमरा मोहल्ले में शुक्रवार को जम कर बवाल हुआ. शिया जामा मसजिद के इमाम सैयद काजिम शबीब को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिस बल पर उनके समर्थकों ने मिर्च पाउडर झोंकने के साथ पथराव कर दिया, जिसमें नगर डीएसपी आशीष आनंद समेत कई जख्मी हो गये.
भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इसी दौरान पुलिस पर फायरिंग की गयी. इसके बाद पुलिस ने तीन आंसू गैस के गोले छोड़े.
रोड़ेबाजी व फायरिंग होने पर पुलिस उग्र हो गयी. मौलाना के घर में घुस कर उनकी जम कर पिटाई कर दी. महिलाओं समेत तीन दर्जन लोग पुलिस की पिटाई से जख्मी हो गये. पुलिस ने मौके से मौलाना को गिरफ्तार कर 34 लोगों को हिरासत में ले लिया. सभी जख्मी का नगर थाने में ही इलाज कराया गया. वहीं छह को सदर अस्पताल में भरती कराया गया है.
तालाबंदी के बाद भड़का मामला
मौलाना सैयद काजिम शबीब ने पूर्व की घोषणा के बाद समर्थकों के साथ शुक्रवार की दोपहर कमरा मोहल्ला निवासी कर्नल हुसैन व आबिद हुसैन के घर में तालाबंदी कर दी. इमाम का कहना था कि ये लोग वक्फ की जमीन को हड़प रहे हैं. मोतवल्ली वक्फ को निजी संपत्ति की तरह उपयोग कर रहे हैं. इसमें शिया वक्फ बोर्ड के पदाधिकारी भी इसमें शामिल हैं. बीबी सोगरा वक्फ स्टेट के मोतवल्ली मो इसरार हुसैन के घर पहुंचा और उनके घर में तालाबंदी कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें