31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : नकली समझ कर असली कस्टम अधिकारियों को पीटा

चार किलो विदेशी सोना लेकर बड़ाबाजार आये तस्करों को पकड़ने गयी थी कस्टम की टीम तस्करों की जांच के समय लोगों ने घेरकर शुरू की मारपीट मौके का फायदा उठाकर सोने के साथ भागने में कामयाब रहे तस्कर मारपीट करनेवाले अज्ञात लोगों के खिलाफ पोस्ता थाने में शिकायत दर्ज कोलकाता : नकली समझकर असली कस्टम […]

चार किलो विदेशी सोना लेकर बड़ाबाजार आये तस्करों को पकड़ने गयी थी कस्टम की टीम
तस्करों की जांच के समय लोगों ने घेरकर शुरू की मारपीट
मौके का फायदा उठाकर सोने के साथ भागने में कामयाब रहे तस्कर
मारपीट करनेवाले अज्ञात लोगों के खिलाफ पोस्ता थाने में शिकायत दर्ज
कोलकाता : नकली समझकर असली कस्टम के अधिकारियों को पकड़कर इलाके के लोग उनसे मारपीट करने लगे. घटना पोस्ता इलाके के नलिनी सेठ रोड की है.
मौके का फायदा उठाकर चार किलो सोने के साथ विदेशी सोने के तस्कर इलाके से भागने में कामयाब हो गये.इस घटना के बाद स्ट्रांड रोड में स्थित कस्टम विभाग की तरफ से सुपरिटेंडेंट (प्रिवेंटिव) हमब्रत बसु ने इसकी शिकायत पोस्ता थाने में दर्ज करायी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में उन्होंने कहा कि उन्हें गुप्त खबर मिली थी कि बड़ाबाजार इलाके में दीपावली के पहले विदेश से तस्करी का सोना लेकर कुछ लोग आनेवाले हैं.
इस जानकारी के बाद कस्टम की टीम ने पोस्ता इलाके के नलिनी सेठ रोड में संदेह के आधार पर दो युवकों को पकड़ा और उनके पास मौजूद बैग की तलाशी लेने लगे. बैग में चार किलो सोना मौजूद था. अचानक तभी आसपास के कुछ लोग वहां आ धमके और उन्हें नकली कस्टम का अधिकारी बताकर उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी. धक्का-मुक्की देकर उन्हें वहां से भगाने लगे. लोगों से विवाद में मौके का फायदा उठाकर हाथ आये चार किलो सोने के साथ दोनों तस्कर वहां से भागने में कामयाब हो गये. किसी तरह से कस्टम के अधिकारी वहां से लौटकर वापस आने में कामयाब हुए.
घटना के बाद कस्टम विभाग की तरफ से सरकारी कर्मचारी को काम में बाधा देने व तस्करों को भागने में मदद करने के खिलाफ पोस्ता थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अासापास के सीसीटीवी कैमरे की मदद से हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.
पोस्ता : बैग से लाखों के गहने चोरी
रिपेयरिंग के लिए गहने सॉल्टलेक से बड़ाबाजार ला रहा था कारीगर
हरिराम गोयनका स्ट्रीट में पहुंचने के पहले बैग से गायब थे गहने
79.550 ग्राम सोने व 5.38 कैरेट हीरे के गहनों की हुई चोरी
कोलकाता : रिपयेरिंग के लिए सॉल्टलेक से बड़ाबाजार आने के दौरान एक कारीगर के बैग से लाखों के हीरे व सोने के गहने चोरी हो गये. घटना बड़ाबाजार इलाके के राम मंदिर व हरिराम गोयनका स्ट्रीट के बीच की है. पीड़ित रिपेयरिंग दुकान के मालिक का नाम विनोद कुमार सोनी है.
उन्होंने पोस्ता थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में विनोद कुमार सोनी ने बताया कि उन्होंने कारीगर मृत्युंजय सांतरा को सॉल्टलेक में एक ज्वेलरी दुकान से रिपेयरिंग के लिए कुछ हीरे व सोने के गहने लाने के लिए भेजा था. उसने दुकान में लौटकर कहा कि उसने सॉल्टलेक में उस दुकान से पूरे गहने लेकर बैग में भरे. इसके बाद वहां से बस से सीधे राम मंदिर के पास उतरा.
वहां से पैदल हरिराम गोयनका स्ट्रीट पहुंचा. वहां पहुंचकर बैग खोला, तो अंदर से चार स्वर्ण व हीरा जड़ित चूड़ी, एक गोल्ड डायमंड रिंग, दो सोने के लॉकेट और 10 खुदरा डायमंड गायब थे. गायब कुल सोने का वजन 79.550 ग्राम व हीरे का वजन 5.38 कैरेट था. पोस्ता थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. कर्मचारी से पूछताछ हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें