31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीवान : दूर रहने को कहा, नहीं माना तो बहन के प्रेमी को मार डाला

युवती ने कहा, भाई ने साथियों के साथ की आफताब की हत्या गुठनी (सीवान) : बहन के प्रेमी को उससे दूर रहने की बार-बार चेतावनी देने के बाद भी युवक नहीं माना, जिसके बाद युवती ने भाई ने उसकी हत्या कर दी. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में शनिवार सुबह घटी़ बलुआ गांव […]

युवती ने कहा, भाई ने साथियों के साथ की आफताब की हत्या
गुठनी (सीवान) : बहन के प्रेमी को उससे दूर रहने की बार-बार चेतावनी देने के बाद भी युवक नहीं माना, जिसके बाद युवती ने भाई ने उसकी हत्या कर दी. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में शनिवार सुबह घटी़ बलुआ गांव निवासी मो हुसैन का पुत्र आफताब हुसैन (25 वर्ष) शनिवार की अहले सुबह शौच के लिए घर से निकला था. वह गांव के बाहर पहुंचा ही था कि पहले से घात लगाये गांव के ही अमित बैठा व उसके साथ तीन अन्य साथियों आफताब को पीटकर अधमरा कर दिया और मरणासन्न स्थिति में घर के बगल में फेंककर फरार हो गये. सूचना पर पहुंचे परिजन उसे निजी क्लिनिक पर ले गये.
वहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक की मां ने लूट और हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए गांव के तीन युवकों को नामजद किया है.
लोगों की मानें तो आफताब का अमित के बहन से प्रेम-प्रसंग था. मना करने के बाद भी आफताब नहीं मान रहा था. इसी कारण उसकी हत्या कर दी गयी है. वहीं दूसरी ओर, आफताब की मां ने डेढ़ लाख रुपये लूट कर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है.
प्राथमिकी के अनुसार उसका आफताब रुपये लेकर लौट रहा था. इसी दौरान गांव के ही अमित, राजू ओर दो अन्य लोगों ने घेरकर रुपये लूट लिये और उसकी जान ले ली. आरोपित की बहन ने भी हत्याकांड में इन्हीं चारों का नाम लिया है. हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. इसके कारण उसका भाई नाराज था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें