36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराबी को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम पर हमला, सात गिरफ्तार

पटना : शराबी को छुड़ाने के लिए दो दर्जन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिसकर्मियों से मारपीट कर शराबी को जिप्सी से उतार कर ले जाने लगे. इसी बीच दूसरी पुलिस टीम पहुंच गयी और खदेड़ कर शराबी समेत सात को पकड़ लिया. यह घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के आर एन […]

पटना : शराबी को छुड़ाने के लिए दो दर्जन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिसकर्मियों से मारपीट कर शराबी को जिप्सी से उतार कर ले जाने लगे. इसी बीच दूसरी पुलिस टीम पहुंच गयी और खदेड़ कर शराबी समेत सात को पकड़ लिया. यह घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के आर एन सिंह मोड़ के समीप घटित हुई. पकड़े गये लोगों में अनिल कुमार (कुम्हार टोली), जोधन प्रसाद (चांदमारी रोड), धर्मेंद्र राय (कुम्हार टोली, कंकड़बाग ), जीतेंद्र कुमार (जमादी चौक, खगौल), अभिषेक कुमार (लालजी टोला, गांधी मैदान), प्रिंस कुमार (चिरैयाटांड़) व विशाल कुमार (कर्णपुरा, गंगा ब्रिज, वैशाली) शामिल हैं. इन लोगों के पास से तीन बाइकें भी बरामद की गयी हैं. पकड़ा गया जीतेंद्र राय झारखंड पुलिस का जवान है. मारपीट की इस घटना में पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं.

चिरैयाटांड़ कुम्हार टोली इलाके में एक शादी समारोह था और दो युवक उक्त समारोह स्थल से कुछ दूरी पर शराब पी रहे थे. इसी बीच कंकड़बाग थाने के दारोगा जीतेंद्र कुमार वहां गश्ती करते हुए पहुंच गये और शराब पीते हुए देख लिया.
एक युवक तो वहां से फरार होने में सफल रहा, लेकिन अनिल कुमार को पकड़ लिया गया. इसके बाद अनिल कुमार को पकड़ कर पुलिस अपनी जिप्सी पर बैठा कर ले जाने लगे. इसी बीच अनिल के परिजनों व दोस्तों को इस बात की जानकारी भागे गये युवक ने दे दी. इसके बाद एक दर्जन बाइक पर सवार दो दर्जन से अधिक लोग तुरंत ही वहां से निकले और जिप्सी का पीछा करना शुरू कर दिया. इसके बाद फिल्मी स्टाइल में ओवरटेक कर पुलिस जिप्सी को रोक दिया और युवक को छोड़ने को कहने लगे.
पुलिस टीम ने इनकार कर दिया, तो फिर उन लोगों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी और फिर जबरन जिप्सी से उतार कर ले जाने लगे. लेकिन इसी बीच दारोगा जीतेंद्र कुमार ने तुरंत ही वायरलेस से फ्लैश कर दिया और फिर कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविभूषण प्रसाद के नेतृत्व में दो और जिप्सी पुलिस टीम वहां पहुंच गयी. इस दौरान बाइक से भागने के प्रयास में रहे अनिल कुमार समेत सात लोगों को पकड़ लिया गया. इस दौरान उस इलाके में अफरा-तफरी का माहौल रहा. उन सभी की मेडिकल जांच करायी गयी. पुलिस ने उन लोगों से यह जानकारी प्राप्त कर ली है कि शराब कहां से लाये थे. अब उस शराब विक्रेता को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. इधर, कंकड़बाग थाने में इन सातों के अलावा एक दर्जन से अधिक अज्ञात के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें