31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BCCI ने भुवनेश्वर कुमार को दिया तोहफा, अनुबंधित खिलडियों के ग्रुप ए में शामिल, युवराज-सहवाग आउट

मुंबई : युवराज सिंह,गौतम गंभीर,हरभजन सिंह,जहिर खान और वीरेंद्र सहवाग को एक और झटका लगा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इन खिलाडियों को झटका देते हुए अनुबंधित खिलाडियों के लिस्‍ट से बाहर कर दिया है. बीसीसीआई ने आज 2014-15 के लिए नया लिस्‍ट जारी किया है. इस लिस्‍ट में इन खिलाडियों को जगह नहीं […]

मुंबई : युवराज सिंह,गौतम गंभीर,हरभजन सिंह,जहिर खान और वीरेंद्र सहवाग को एक और झटका लगा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इन खिलाडियों को झटका देते हुए अनुबंधित खिलाडियों के लिस्‍ट से बाहर कर दिया है. बीसीसीआई ने आज 2014-15 के लिए नया लिस्‍ट जारी किया है. इस लिस्‍ट में इन खिलाडियों को जगह नहीं दिया गया है. जबकि उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को बीसीसीआई ने नये अनुबंध के ग्रुप ए में शामिल किया है. भुवनेश्वर कुमार को सचिन तेंदुलकर की जगह ग्रुप में शामिल किया गया है.

ज्ञात हो कि आगामी विश्व कप के लिए युवराज,सहवाग ,गंभीर,जहिर और हरभजन सिंह को टीम में शामिल नहीं किया गया है. इन खिलाडियों को विश्व कप के लिए नहीं चुना जाना काफी निराशाजनक रहा है, लेकिन बीसीसीआई ने अपने अनुबंधित खिलाडियों में इन्‍हें शामिल न करके इन्‍हें जोरदार झटका दिया है.

* भुवी को बीसीसीआई ने चुना वर्ष का सर्वश्रेष्‍ठ क्रिकेटर
भुवनेश्वर कुमार को इस वर्ष का सर्वश्रेष्‍ठ क्रिकेटर को खिताब मिला है. बीसीसीआई ने भुवी को इस वर्ष का सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी चुना है. ग्रुप ए में शामिल किया जाना भुवी के लिए यह वर्ष काफी सुखद साबित हुआ है. भुवी के लिए यह वर्ष का दूसरा सबसे बड़ा दोहफा रहा है.
GRADE A
M S Dhoni, Virat Kohli, Suresh Raina, R Ashwin & Bhuvneshwar Kumar.
GRADE B
Pragyan Ojha, M. Vijay, Cheteshwar Pujara, Ravindra Jadeja, Ishant Sharma, Shikhar Dhawan, Umesh Yadav, Rohit Sharma, Ajinkya Rahane, Ambati Rayudu & Md. Shami.
GRADE C
Amit Mishra, Varun Aaron, Wriddhiman Saha, Stuart Binny, Pankaj Singh, R. Vinay Kumar, Mohit Sharma, Dhawal Kulkarni, Parveez Rasool, Axar Patel, Manoj Tiwary, Robin Uthappa, Karn Sharma, Sanju Samson, Kuldeep Yadav & K L Rahul.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें