28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

युवराज की शादी की तारीख पक्‍की, नवंबर में हेजल के हो जाएंगे सिक्‍सर किंग

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के धमाकेदार बल्‍लेबाज युवराज सिंह इसी साल अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की तारीख भी तय हो चुकी है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार युवराज और मंगेतर हेजल कीच 30 सितंबर को एक-दूसरे के हो जाएंगे. युवराज […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के धमाकेदार बल्‍लेबाज युवराज सिंह इसी साल अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की तारीख भी तय हो चुकी है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार युवराज और मंगेतर हेजल कीच 30 सितंबर को एक-दूसरे के हो जाएंगे.

युवराज के लिए शादी के साथ-साथ एक और बड़ी खुशखबरी हो सकती है. मीडिया में जो खबरें हैं उसके अनुसार न्‍यूजीलैंड दौरे में ही उनकी टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. खबर है कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में उन्‍हें टीम में शामिल किया जा सकता है.

* 11 नवंबर 2015 को हुई थी सगाई

क्रिकेटर युवराज सिंह ने सभी अटकलों को सच साबित करते हुए पिछले साल 11 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से सगाई कर ली थी. युवराज ने हेजल के साथ सगाई भारत में नहीं बल्कि बाली में की. भारत लौटने के बाद युवराज सिंह ने मुंबई एयरपोर्ट पर भांगड़ा किया था और खुशी का इजहार किया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें