33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साहा का श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में खेलना तय

कटक : दायें हाथ में चोट लगा बैठे रिद्धिमान साहा की श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे में उपलब्धता को लेकर अनिश्चितता लगभग समाप्त हो गयी है, क्योंकि यह विकेटकीपर बल्लेबाज यहां रविवार को होनेवाले पहले मैच से पूर्व फिट नजर आया. इस साल आइपीएल में प्रभावित करनेवाले बंगाल के विकेटकीपर […]

कटक : दायें हाथ में चोट लगा बैठे रिद्धिमान साहा की श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले वनडे में उपलब्धता को लेकर अनिश्चितता लगभग समाप्त हो गयी है, क्योंकि यह विकेटकीपर बल्लेबाज यहां रविवार को होनेवाले पहले मैच से पूर्व फिट नजर आया.

इस साल आइपीएल में प्रभावित करनेवाले बंगाल के विकेटकीपर साहा कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली की अगुआई में हुए भारतीय टीम के ट्रेनिंग सत्र में पूरी लय में दिखे. साहा ने लगभग 15 मिनट तक बल्लेबाजी की और सहज दिखे. भारतीय टीम ने सुबह लगभग तीन घंटे तक कड़ा अभ्यास किया.

साहा के अलावा अश्विन अभ्यास का केंद्र रहे, जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में ‘आराम’ दिया गया था. अश्विन ने बल्लेबाजी नेट पर सबसे पहले अभ्यास किया. उनके बाद रहाणो, कोहली, रायडू और सुरेश रैना उतरे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें