29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व कप अभ्यास मैचों से पहले रोहित की वापसी संभव नहीं

पर्थ : भारतीय टीम प्रबंधन ने इंग्लैंड के खिलाफ 30 जनवरी को होने वाले त्रिकोणीय श्रृंखला के करो या मरो के मुकाबले और भारत के टूर्नामेंट का अंतिम राउंड रोबिन मुकाबला जीतने की स्थिति में फाइनल में पहुंचने पर इस मैच के लिए भी चोटिल सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर कोई भी जोखिम नहीं […]

पर्थ : भारतीय टीम प्रबंधन ने इंग्लैंड के खिलाफ 30 जनवरी को होने वाले त्रिकोणीय श्रृंखला के करो या मरो के मुकाबले और भारत के टूर्नामेंट का अंतिम राउंड रोबिन मुकाबला जीतने की स्थिति में फाइनल में पहुंचने पर इस मैच के लिए भी चोटिल सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर कोई भी जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच के दौरान रोहित की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. उन्होंने इस मैच में 138 रन की पारी खेली थी. टीम प्रबंधन के करीबी सूत्र ने बताया, भारत के फाइनल में पहुंचने पर भी रोहित के खेलने की संभावना नहीं के बराबर है. वह उबर रहा है लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन उस समय अहम खिलाड़ी को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता जब विश्व कप की शुरुआत में तीन हफ्ते से भी कम का समय बचा है.

सूत्र ने बताया, फिजियो ने एमआरआई रिपोर्ट देखने के बाद कहा है कि रोहित को एक हफ्ते के आराम की जरुरत है और इसके बाद वह ट्रेनिंग शुरु कर सकता है. शिखर धवन के खराब फार्म में होने के कारण भारत इस टूर्नामेंट में रोहित को लेकर जोखिम नहीं उठाना चाहता क्योंकि उन्हें विश्व कप में खेलना है. आठ और 10 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच रोहित का मैच फिटनेस परीक्षण होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें