29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अकरम ने ‘रोड रेज” मामला वापस लिया

कराची : पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम आज न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में उपस्थित हुए और उन्होंने पिछले साल सडक में घटी एक घटना के लिये दायर मामला वापस ले लिया. अकरम इस मामले की पिछली 31 सुनवाईयों के दौरान उपस्थित नहीं हुए थे और न्यायाधीश ने उनके खिलाफ जमानती गिरफ्तारी […]

कराची : पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम आज न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में उपस्थित हुए और उन्होंने पिछले साल सडक में घटी एक घटना के लिये दायर मामला वापस ले लिया. अकरम इस मामले की पिछली 31 सुनवाईयों के दौरान उपस्थित नहीं हुए थे और न्यायाधीश ने उनके खिलाफ जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया. वह पूर्वी जिला मजिस्‍ट्रेट की खचाखच भरी अदालत में उपस्थित हुए.

अकरम ने पत्रकारों से कहा, ‘‘गलतफहमी की वजह से मैंने यह मामला दर्ज किया था लेकिन आज मैंने अदालत से आग्रह किया कि मुझे यह मामला वापस लेने की अनुमति दी जानी चाहिए और अब ऐसा कर दिया गया है. ” इस तेज गेंदबाज ने अगस्त 2015 में नेशनल स्टेडियम के करीब दुर्घटना के बाद एक व्यक्ति के हवा में गोली दागने पर तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

अकरम ने कहा कि था उनकी मर्सीडीज कार पर एक अन्य कार ने टक्कर मार दी थी. दूसरी कार से एक व्यक्ति बाहर निकला और उसने हवा में गोली चला दी थी. कार के मालिक सेवानिवृत मेजर अमीरुल रहमान थे जिन्होंने कहा कि हिंसा के डर से उनके सुरक्षाकर्मी ने हवा में गोली चलायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें