27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोहली ने ली दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के साथ सेल्फी

मुंबई : टीम इंडिया के सबसे आक्रामक खिलाड़ी और भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के साथ सेल्‍फी ली है. इतना न ही नहीं उन्‍होंने तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी की है. दरअसल कोहली इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. मौजूदा श्रृंखला में उन्‍हें […]

मुंबई : टीम इंडिया के सबसे आक्रामक खिलाड़ी और भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के साथ सेल्‍फी ली है. इतना न ही नहीं उन्‍होंने तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी की है.

दरअसल कोहली इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. मौजूदा श्रृंखला में उन्‍हें आराम दिया गया है. कोहली मैदान पर रहे या न रहे वो हमेशा चर्चा में रहते हैं. कोहली ने अपनी मां के साथ सेल्‍फी ली है और सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया. उन्‍होंने तस्‍वीर के साथ लिखा है कि, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के साथ एक खूबसूरत दिन. मेरी ताकत, मेरी खुशी, मेरा सबकुछ, मेरी मम्‍मी. इससे पहले भी कोहली ने कई तस्‍वीरें अपने ट्विटर पर पोस्‍ट की है.

* सियाचिन के जाबांज सैनिक हनुमानथप्पा का श्रद्धांजलि दी
विराट कोहली ने सियाचिन से एक मात्र जिंदा बचकर आये जवान हनुमानथप्पा के निधन पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए श्रद्धांजल‍ि दी है. कोहली ने कहा, आपके साहस और जज्‍बे को सलाम.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें