36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”कोहली आईपीएल के लिये टेस्ट में नहीं खेले”

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने अजीब सा कटाक्ष करते हुए कहा कि चोट के कारण धर्मशाला में चौथे टेस्ट में नहीं खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली अगले महीने से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के लिये खुद को बचाकर रख रहे हैं. हॉज आईपीएल टीम गुजरात लायंस के कोच […]

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने अजीब सा कटाक्ष करते हुए कहा कि चोट के कारण धर्मशाला में चौथे टेस्ट में नहीं खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली अगले महीने से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के लिये खुद को बचाकर रख रहे हैं.

हॉज आईपीएल टीम गुजरात लायंस के कोच हैं, उन्होंने कहा कि यह ‘काफी बुरा’ होगा अगर कोहली पांच अप्रैल को आईपीएल के रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान के तौर पर शुरुआती मैच में डेविड वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरते हैं. ‘डेली टेलीग्राफ’ ने उनके फाक्स स्पोर्ट्स न्यूज लाइव के हवाले से लिखा, ‘‘बतौर खिलाड़ी आप देख रहे हो कि वह गंभीर रुप से चोटिल है.

मैं गुजरात लायंस के कोच के तौर पर उम्मीद कर रहा हूं कि जब हम एक हफ्ते के अंदर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर से खेलेंगे तो वह नहीं खेल रहा होगा. ” उन्होंने कहा, ‘‘क्योंकि अगर आप टेस्ट क्रिकेट का एक मैच नहीं खेल रहे हो और आप अगले ही हफ्ते आरसीबी के लिये खेलते हो तो यह काफी बुरा संदेश होगा क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम सीरीज जीतने की कोशिश करने के लिये नहीं खेला. ” हॉज ने कहा, ‘‘ऐसा पहले भी हुआ है. विराट ही नहीं बल्कि ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो आईपीएल के लिये समय पर उबर गये. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें