33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोहली से कहीं बेहतर खिलाड़ी हैं सचिन तेंदुलकर : यूसुफ

कराची : पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन फार्म के बावजूद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को उनसे बेहतर खिलाडी मानते हैं. यूसुफ ने कहा, ‘‘मैं कोहली से कुछ छीनना नहीं चाहता. वह असाधारण प्रतिभा है. लेकिन मैं तेंदुलकर को कहीं उपर आंकता हूं क्योंकि वे जिस युग […]

कराची : पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन फार्म के बावजूद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को उनसे बेहतर खिलाडी मानते हैं.

यूसुफ ने कहा, ‘‘मैं कोहली से कुछ छीनना नहीं चाहता. वह असाधारण प्रतिभा है. लेकिन मैं तेंदुलकर को कहीं उपर आंकता हूं क्योंकि वे जिस युग में खेले, सर्वश्रेष्ठ टीमों, तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ खेले.” उन्होंने कहा, ‘‘आजकल खिलाडियों का स्तर वह नहीं है जो 90 के दशक में और 2011 तक था.

2011 विश्व कप के बाद स्तर गिरा है. तेंदुलकर विश्व स्तरीय खिलाड़ी थे और इसका आकलन सभी हालात और सभी प्रारुप में मजबूत प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाफ उनके रनों और शतकों से किया जा सकता है.” यूसुफ ने कहा, ‘‘मैं तेंदुलकर के खिलाफ काफी खेला और वह विश्व स्तरीय था और कई बार मैच विजयी पारी खेली. मुझे नहीं लगता कि कोहली को उसी स्तर के गेंदबाजों या विरोधी टीमों का सामना करना पड़ रहा है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें