34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानें, ”गर्लफ्रेंड” अनुष्का शर्मा के सामने क्यों रोये विराट कोहली

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, अनुष्का शर्मा मेरे लिए बेहद खास हैं. अनुष्का जब भी मेरे साथ होती है कुछ-न-कुछ अच्छा होता है. कोहली ने अनुष्‍का को लकी चार्म बताया. उन्‍होंने इसके […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, अनुष्का शर्मा मेरे लिए बेहद खास हैं. अनुष्का जब भी मेरे साथ होती है कुछ-न-कुछ अच्छा होता है.

कोहली ने अनुष्‍का को लकी चार्म बताया. उन्‍होंने इसके लिए कुछ गुजरे पल को भी याद किया. कोहली ने बताया कि मोहाली में जब टीम इंडिया टेस्‍ट मैच खेल रही थी और मैं टीम का नेतृत्व कर रहा था. उसी समय मेरे पास बीसीसीआइ का फोन आया और मुझे बताया गया कि वो अब क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के कप्‍तान बनाये गये हैं.उस समय मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. मैंने सबसे पहले यह बात अनुष्‍का को बतायी. सबसे बड़ी बात है कि उस समय अनुष्का मेरे साथ मोहाली में ही थी. कोहली ने बताया कि अनुष्का से ये बात करते हुए उनकी आंखे नम हो गयीं थीं.
गौरतलब हो कि 2015 वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन और विराट कोहली के लचर प्रदर्शन पर क्रिकेट समर्थकों ने अनुष्‍का शर्मा को जमकर ट्रोल किया था. लोगों ने कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्‍का को ही जिम्‍मेवार ठहराया था. हालांकि इसके बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्‍ट किया था और अनुष्‍का को भला-बूरा कहने वालों को जमकर लताड़ लगायी थी. उस समय पहली बार विराट कोहली ने सार्व‍जनिक मंच पर अनुष्‍का का समर्थन किया था.
ज्ञात हो अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली एक दुसरे को कई वर्षों से डेट कर रहे हैं. हालांकि पहले-पहल तो दोनों अपने रिश्‍ते को लेकर मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बचते थे, लेकिन हाल के दिनों में दोनों को कई बार साथ में देखा गया और दोनों ने मीडिया से भी दूरी नहीं बनायी.

धवन ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, सचिन भी रह गये पीछे

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें