37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या चैंपियंस लीग में भी चलेगा किंग्स इलेवन पंजाब का जादू, आज रात हॉबर्ट हैरिकन से मुकाबला

नयी दिल्ली : आईपीएल-7 में शानदार प्रदर्शन के बाद अब चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में पंजाब की टीम अपना जलवा बिखेरना चाहती है. आज उसका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की टीम हॉबर्ट हैरिकन से होगा. यह मैच मोहाली में खेला जाना है. आज रात आठ बजे से यह दिलचस्प मुकाबला शुरू होगा. ग्रुप बी का यह पहला मैच […]

नयी दिल्ली : आईपीएल-7 में शानदार प्रदर्शन के बाद अब चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में पंजाब की टीम अपना जलवा बिखेरना चाहती है. आज उसका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की टीम हॉबर्ट हैरिकन से होगा.

यह मैच मोहाली में खेला जाना है. आज रात आठ बजे से यह दिलचस्प मुकाबला शुरू होगा. ग्रुप बी का यह पहला मैच है. इस मैच में किंग्स इलेवन अपने बैंटिंग ऑर्डर के तूफान के बल पर विरोधी टीम को ध्वस्त करने की योजना में है.

जॉर्ज बेली की सेना इस मुकाबले में अपनी पूरी ताकत झोंकना चाहती है ताकि आईपीएल के बाद उसका परचम चैंपियंस लीग में लहराये. टीम के कोच और पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय बांगड़ का कहना है कि टीम में कई आक्रामक खिलाड़ी हैं, मसलन मैक्सवेल, वीरेंद्र सहवाग, डेविड मिलर, मनन वोरा और ऋषि धवन जो टीम की योजना को साकार कर सकते है.

हालांकि टीम की गेंदबाजी को लेकर कुछ चिंता जरूर है, क्योंकि उसके स्टार बॉलर मिशेल जॉनसन के बारे में यह पुख्ता नहीं है कि वे इस बार टीम में अपना योगदान देंगे अथवा नहीं. हालांकि अगर जॉंनसन को छोड़ दें, तो अक्षर पटेल, लक्ष्मीपति बालाजी और तिसेरा परेरा जैसे गेंदबाज कमान संभालने के लिए तैयार हैं.

कोच का कहना है कि अभी जॉनसन के जवाब की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिन्होंने आईपीएल में 17 विकेट लिये थे. हालांकि अगर उनकी सहमति नहीं भी मिलती है, तो हमारे पास कई अच्छे गेंदबाज है. वहीं अगर बात हॉबर्ट हैरिकन की करें, तो यह चैंपियंस लीग में उनके लिए पहला अवसर है.

कोच डेमिन राइट का कहना है कि हम यहां एक क्लब और एक टीम के तौर पर पहली बार उपस्थित हैं. हमारी टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने आईपीएल में और इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. यह हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करने का शानदार मौका है. कैप्टन टीम पाइने ने कहा कि हमारे पास डाउग बॉलिगर, बेन हाइफेनस, जेवियर डोरिथी और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक भी शामिल है.ऐसे में यह कहा जा सकता है कि आज का मुकाबला क्रिकेट प्रेमियों के लिए दिल थामने वाला होगा और उनका पूरा मनोरंजन भी होगा.

दोनों टीमों के खिलाडि़यों की सूची इस प्रकार है:-

किंग्स इलेवन पंजाब

जॉर्ज बेली(कप्तान) वीरेंद्र सहवाग, अनुरीत सिंह, परविंदर अवाना,लक्ष्मीपति बालाजी, ऋषि धवन, मिशेल जॉंनसन, करणवीर सिंह, मनदीप सिंह, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड मिलर, अक्षर पटेल, तिसेरा परेरा, ऋद्धिमान साहा, मनन वोरा.

George Bailey (c), Virender Sehwag, Anureet Singh, Parvinder Awana, Lakshmipathy Balaji, Rishi Dhawan, Mitchell Johnson, Karanveer Singh, Mandeep Singh, Glenn Maxwell, David Miller, Akshar Patel, Thisara Perera, Wriddhiman Saha, Manan Vohra.

हॉवर्ट हैरिकन

टीम पाइने, ट्राविस ब्रिट, आइडेन बिलिजॉर्ड, डाउग बॉलिंगर, कैमरून बॉयस, जेवियर डोरिथी, बेन ड्यूंक, इवेन गुलबिस, बेन हाइफेनस, बेन लाफलिन, जो मैनी, डॉम माइकल, सैम रेनबर्ड, शोएब मलिक और जॉनथेन वेल्स
Tim Paine (c), Travis Birt, Aiden Blizzard, Doug Bollinger, Cameron Boyce, Xavier Doherty, Ben Dunk (wk), Evan Gulbis, Ben Hilfenhaus, Ben Laughlin, Joe Mennie, Dom Michael, Sam Rainbird, Shoaib Malik, Jonathan Wells.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें