39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रैना की शादी में शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! प्रियंका संग हुई सगाई

टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी के बीच सगाई की रस्‍म पूरी हो गयी है. गाजियाबाद स्थित रैना के घर पर पूरे परिवार वालों की मौजूदगी में रैना और प्रियंका के बीच सगाई की रस्‍म पूरी हुई. इसी सप्‍ताह 3 अप्रैल को रैना और प्रियंका की शादी होनी है. […]

टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी के बीच सगाई की रस्‍म पूरी हो गयी है. गाजियाबाद स्थित रैना के घर पर पूरे परिवार वालों की मौजूदगी में रैना और प्रियंका के बीच सगाई की रस्‍म पूरी हुई.

इसी सप्‍ताह 3 अप्रैल को रैना और प्रियंका की शादी होनी है. सगाई के लिए रैना के घर को दुल्‍हन की तरह सजाया गया था. शादी में कई खास लोग पहुंचने वाले हैं. शादी दिल्‍ली के होटल लीला पैलेस में होनी है. खबर है कि टीम इंडिया के खब्‍बू बल्‍लेबाज सुरेश रैना और उनकी मां की दोस्‍त की बेटी प्रियंका के बीच होने वाली शादी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव, बीसीसीआई के दिग्‍गज, बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्री, विराट कोहली की महिला मित्र अनुष्‍का शर्मा आदी शामिल होने वाले हैं.

*नीदरलैंडके एक बैंक में काम करती हैं प्रियंका
सुरेश रेना की शादी जिस लड़की के साथ होने वाली है वह अभी नीदरलैंडमें कार्यरत हैं. बताया जा रहा है कि वह निदरलैंड के एक बैंक में काम करती हैं. हालांकि शादी के बाद प्रियंका इंडिया में ही रहने वाली हैं.
* रैना की मां और प्रियंका की मां सहेली हैं
रैना और प्रियंका के परिवार एक-दूसरे को काफी पहले से जानते हैं. बताया जाता है कि सुरेश रैना की मां और प्रियंका चौधरी की मां एक-दूसरे की बहुत अच्‍छी दोस्‍त हैं. साथ ही रैना और प्रियंका भी एक-दूसरे को बचपन से ही जानते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें