32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हुई धौनी के आधार से जुड़ी जानकारी, साक्षी को आया गुस्सा

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी के आधार से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हो गयी है. इसको लेकर उनकी प‍त्नी साक्षी धौनी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को घेरने से नहीं चुकीं. इस बात को लेकर साक्षी धौनी और रविशंकर प्रसाद के बीच बहुत देर तक बातचीत होती […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी के आधार से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हो गयी है. इसको लेकर उनकी प‍त्नी साक्षी धौनी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को घेरने से नहीं चुकीं.

इस बात को लेकर साक्षी धौनी और रविशंकर प्रसाद के बीच बहुत देर तक बातचीत होती रही. दरअसल केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने ट्विटर हैंडल से एक आधार कार्ड रजिस्ट्रेशन कराते हुए तसवीर शेयर किया था. तसवीर में काई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर धौनी की थी.


https://twitter.com/SaakshiSRawat/status/846738474011013120
https://twitter.com/SaakshiSRawat/status/846738474011013120

इस तसवीर में धौनी आधार कार्ड के लिए मशीन में अपने हाथ का स्कैन करवा रहे हैं. तसवीर के साथ केंद्रीय मंत्री ने लिखा, ‘महान क्रिकेटर धौनी का डिजिटल हुक शॉट’. तसवीर सामने आने के बाद साक्षी धौनी ने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट पर री-ट्वीट किया और लिखीं, ‘क्‍या कोई प्राइवेसी बची हुई है’. आधार कार्ड एप्लीकेशन की जानकारियों को पब्लिक प्रॉपर्टी बना दिया है. निराशाजनक.
साक्षी की नाराजगी वाली ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री ने लिखा, नहीं, ये जानकारी पब्लिक प्रापर्टी नहीं है. उन्‍होंने आगे लिखा, क्‍या मेरे इस ट्वीट से कोई पर्सनल जानकारी बाहर आयी है. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत होती रही बाद में साक्षी धौनी ने लिखा, सर जिस फार्म में प्रर्सनल जानकारी भरी हुई थी, वो लीक हो गया है.
साक्षी ने आगे एक ट्वीट वाली तसवीर का स्नैप शॉट साझा की और लिखा, ‘सर मैं @CSCegov_ हैंडल से ट्वीट की इस तस्वीर के बारे में बात कर रही हूं.’ इसमें धौनी के पर्सनल जानकारी शेयर की गयी है. हालांकि थोड़ी देर के बाद यह ट्वीट हटा लिया गया था.
साक्षी के इस ट्वीट पर रविशंकर प्रसाद ने लिखा, इस बात पर ध्‍यान दिलाने के लिए शुक्रिया. किसी की जानकारी शेयर करना गैरकानूनी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा, इसको लेकर गंभीर कदम उठाए जाएंगे. इसके बाद साक्षी धौनी ने रविशंकर प्रसाद की शुक्रिया अदा की.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें