27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेस्सी के दो गोल की बदौलत बार्सीलोना ने वेलेंसिया को हराया

मैड्रिड : लियोनल मेस्सी के दो गोल की बदौलत बार्सीलोना ने कैंप नाउ में 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे वेलेंसिया को 4-2 से हराकर ला लीगा फुटबाल टूर्नामेंट में शीर्ष पर चल रहे रीयाल मैड्रिड और अपने बीच अंकों के अंतर को दो तक सीमित कर दिया. इससे पहले एंटोनी ग्रिजमैन के फ्री किक […]

मैड्रिड : लियोनल मेस्सी के दो गोल की बदौलत बार्सीलोना ने कैंप नाउ में 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे वेलेंसिया को 4-2 से हराकर ला लीगा फुटबाल टूर्नामेंट में शीर्ष पर चल रहे रीयाल मैड्रिड और अपने बीच अंकों के अंतर को दो तक सीमित कर दिया.

इससे पहले एंटोनी ग्रिजमैन के फ्री किक पर दागे गोल की बदौलत एटलेटिको मैड्रिड ने सेविला को 3-1 से हराया. वेलेंसिया को सबसे पहले एलियाकिम मंगाला ने बढ़त दिलाई लेकिन लुई सुआरेज ने बार्सीलोना को बराबरी दिला दी. सुआरेज पर फाउल करने के लिए मंगाला को बाहर किया गया और पेनल्टी पर गोल दागकर मेस्सी ने बार्सीलोना को 2-1 से आगे कर दिया.
मुनिर एल हदादी ने मध्यांतर से पहले 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे वेलेंसिया को बराबरी दिलाई. मेस्सी और आंद्रे गोम्स ने हालांकि दूसरे हाफ में एक-एक गोल दागकर बार्सीलोना को तीन अंक दिलाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें