26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें क्‍या हुआ जब प्रीति को मिला शादी का ऑफर

मोहाला : इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच अपने चरम पर है. क्रिकेट के मैदान से लेकर सट्टे का बाजार गर्म है. इन सबके अलावा आईपीएल का अपना अलग ही ग्‍लैमर है. किंग्‍स इलेवन पंजाब की मालकिन बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का ग्‍लैमर भी आईपीएल ग्राउंड में खूब देखने को मिलता है. पंजाब की […]

मोहाला : इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच अपने चरम पर है. क्रिकेट के मैदान से लेकर सट्टे का बाजार गर्म है. इन सबके अलावा आईपीएल का अपना अलग ही ग्‍लैमर है. किंग्‍स इलेवन पंजाब की मालकिन बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का ग्‍लैमर भी आईपीएल ग्राउंड में खूब देखने को मिलता है.

पंजाब की टीम जब किसी टीम के साथ मुकाबले में होती है तो प्रीति कुछ अलग ही तेवर में रहती हैं. उनका हावभाव बिल्‍कुल ही बदला-बदला होता है. अपनी ग्‍लैमर के साथ साथ अपनी चुलबुली छवी के कारण मैदान में प्रीति-प्रीति की धूम मची रहती है. क्रिकेटरों के चौके-छक्‍के के अलावा प्रीत‍ि को देखने के लिए प्रशंसकों में होड़ लगी रहती है. हालांकि प्रीति भी अपने प्रशंसकों को कभी भी निराश नहीं किया है. हमेशा उनका अभिवादन स्विकार किया है.

प्रीति की टीम चाहे मैच हारे या फिर जीते वह मैदान के चक्‍कर लगाना नहीं भुलती हैं. लेकिन कल के हैदराबाद और पंजाब के मुकाबले के दौरान जब प्रीति मैदान के चारो ओर चक्‍कर लगा रही थी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसका वह पहले कोई अंदाजा भी नहीं लगा पायीं थीं. प्रीति जब मैदान के चारों ओर चक्‍कर लगा रही थी और अपने टीम की जर्सी लोगों को भेंट कर रही थी तो मोहाली क्रिकेट ग्राउंड में प्रीति-प्रीति के नारे लगने लगे. प्रशंसकों में प्रीति की एक झलक पाने के लिए होड़ मच गयी.
इसी दौरान एक प्रशंसक ने प्रीति के सामने एक बैनर लहराया जिसमें उसने प्रीति के सामने शादी का ऑफर कर दिया. प्रीति भी प्रशंसक के इस हरकत से झेंप गयीं. हालांकि कुछ ही देर में वह मामले को समझ गयीं और इस हरकत पर अपनी मिट्ठी से मुस्‍कान देकर आगे चलती बनीं. ज्ञात हो कि कल के मैच में कप्तान डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घरेलू मैदान पर 20 रन से हराकर आईपीएल आठ में अपनी तीसरी जीत दर्ज की.
वार्नर ने 41 गेंदों पर दस चौकों और एक छक्के की मदद से 58 रन बनाये जिससे सनराइजर्स छह विकेट पर 150 रन बना पाया. वार्नर के अलावा मोएजेस हेनरिक्स (30), नमन ओझा (28) और आशीष रेड्डी (आठ गेंद पर 22 रन) ही दोहरे अंक में पहुंचे. किंग्स इलेवन की तरफ से अक्षर पटेल और मिशेल जानसन ने दो-दो विकेट लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें