29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्मिथ, धौनी के साथ ड्रेसिंग रुम साझा करने को लेकर स्टोक्स रोमांचित

लंदन : इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स इस लुभावने टी20 टूर्नामेंट में पहली बार खेलते हुए स्टीवन स्मिथ और महेंद्र सिंह धौनी के साथ ड्रेसिंग रुम साझा करने को लेकर रोमांचित हैं. स्टोक्स को कल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने 14 करोड़ 50 लाख रुपये […]

लंदन : इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स इस लुभावने टी20 टूर्नामेंट में पहली बार खेलते हुए स्टीवन स्मिथ और महेंद्र सिंह धौनी के साथ ड्रेसिंग रुम साझा करने को लेकर रोमांचित हैं. स्टोक्स को कल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने 14 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा.

स्टोक्स ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर चैट के दौरान कहा, ‘‘मैं एमएस धौनी और स्टीवन स्मिथ के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हूं. इन दोनों के साथ ड्रेसिंग रुम साझा करना बेहतरीन होगा. धौनी दुनिया के सबसे बड़े खिलाडियों में से एक हैं और स्मिथ भी सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं. स्मिथ के खिलाफ खेलते हुए कुछ मौकों पर माहौल गर्म हो गया था, उनके साथ खेलने को लेकर उत्सुक हूं. वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं.” इस आलराउंडर के लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा और भारत दौरे पर टेस्ट, वनडे और टी20 में इंग्लैंड की हार के बावजूद उन्होंने प्रभावी प्रदर्शन किया.

सुपरजाइंट्स का घरेलू मैदान पुणे है और स्टोक्स वहां खेलने को लेकर बेताब हैं. उन्होंने कहा, ‘‘पुणे मेरे पसंदीदा मैदानों में से एक है. भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला मेरे लिए काफी अच्छी रही और मैं इस स्थल पर दोबारा जाने को लेकर उत्सुक हूं.” स्टोक्स ने साथ ही स्पष्ट कि किया वह आईपीएल में अधिकांश समय उपलब्ध रहेंगे.
उन्होंने कहा, ‘‘मैं शायद सिर्फ अंतिम ग्रुप मैच में नहीं खेल पाऊं. मैं अधिकांश मैच खेलूंगा. मैं संभवत: पूरा सत्र खेलूंगा. मैं काफी ज्यादा टी20 क्रिकेट खेलने को लेकर बेताब हूं, जो संभवत: इंग्लैंड के खिलाड़ी होने के कारण हमें खेलने को नहीं मिलता.” इंग्लैंड के ही एक अन्य क्रिकेटर टी20 विशेषज्ञ टाइमल मिल्स को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने 12 करोड़ रुपये में खरीदा.
इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ रुपये की बोली लगाई. स्टोक्स ने उम्मीद जताई कि भविष्य में इंग्लैंड के और अधिक खिलाड़ी आईपीएल में खेलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें