36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पवार ने बीसीसीआई चुनाव लड़ने से किया इनकार

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड के आगामी चुनावों को लेकर बने संदेह के बीच पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष शरद पवार ने आज कहा कि वह इस शीर्ष पद के लिये चुनाव लड़ने के बहुत इच्छुक नहीं हैं. पवार 2005-08 तक बोर्ड के अध्यक्ष और आईसीसी प्रमुख रहे. उन्हें निर्वासित अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के करीबी गुट […]

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड के आगामी चुनावों को लेकर बने संदेह के बीच पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष शरद पवार ने आज कहा कि वह इस शीर्ष पद के लिये चुनाव लड़ने के बहुत इच्छुक नहीं हैं. पवार 2005-08 तक बोर्ड के अध्यक्ष और आईसीसी प्रमुख रहे. उन्हें निर्वासित अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के करीबी गुट से बीसीसीआई की सत्ता हासिल करने का प्रमुख दावेदार माना जा रहा है.

उच्चतम न्यायालय के हाल के फैसले के अनुसार श्रीनिवासन इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ नाता तोडने तक हितों के टकराव के कारण बीसीसीआई का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं. अभी मुंबई क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पवार ने यहां पत्रकारों से कहा, मैंने अभी इस पर फैसला नहीं किया है.

असल में मैं (अध्यक्ष पद का चुनाव लडने का) इच्छुक नहीं हूं. पवार इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे लेकिन उन्होंने इन कयासों को दरकिनार कर दिया कि वह बीसीसीआई चुनावों पर चर्चा के लिये प्रधानमंत्री से मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें