33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरे! ये कर दिया संजय मंजरेकर ने ट्‌वीटर पर उड़ा दिया सचिन तेंदुलकर का मजाक

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मंजरेकर ने ट्‌वीटर पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का मजाक उठाया. उन्होंने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे पूर्व क्रिकेटर प्रशांत वैद्य के साथ नजर आ रहे हैं. मंजरेकर ने लिखा है – 90 के दशक में हम अपने बायशेप्स को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. फोटो सचिन […]

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मंजरेकर ने ट्‌वीटर पर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का मजाक उठाया. उन्होंने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे पूर्व क्रिकेटर प्रशांत वैद्य के साथ नजर आ रहे हैं. मंजरेकर ने लिखा है – 90 के दशक में हम अपने बायशेप्स को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. फोटो सचिन तेंदुलकर ने खिंची है इसलिए सेंटर में नहीं है. कारण यह है कि वे बैटिंग में ही अच्छे हैं उनकी फोटोग्राफी कुछ खास नहीं है.

मंजरेकर के इस ट्‌वीट पर कई लोगों ने उन्हें खरी-खरी सुनायी और कहा कि सचिन बिलकुल परफेक्ट थे. उन्होंने वैद्य को सेंटर में रखा है क्योंकि आप तो हमेशा साइड रोल में ही रहे हैं. वहीं कई लोगों ने इस पिक्चर को शानदार बताया है.

गौरतलब है कि संजय मंजरेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हैं अभी वे एक अच्छे कमेंटेटर के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं. पिछले दिनों उनका सानिया मिर्जा के साथ ट्‌वीटर वार चला था, जिसके कारण वे चर्चा में आ गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें