36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”सुलतान” साक्षी से डर गये नजफ गढ़ के ”सुलतान” सहवाग ?

नयी दिल्‍ली : रियो ओलंपिक में देश को कांस्‍य पदक दिलाने वाली साक्षी मलिक को लेकर चर्चा गर्म है. उनकी तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं. रियो में महिला रेसलिंग में कांस्‍य पदक जीतकर साक्षी ने इतिहास रच डाला है. रियो में साक्षी ने देश का मान बढ़ाया तो देश ने भी उन्‍हें अपने […]

नयी दिल्‍ली : रियो ओलंपिक में देश को कांस्‍य पदक दिलाने वाली साक्षी मलिक को लेकर चर्चा गर्म है. उनकी तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं. रियो में महिला रेसलिंग में कांस्‍य पदक जीतकर साक्षी ने इतिहास रच डाला है. रियो में साक्षी ने देश का मान बढ़ाया तो देश ने भी उन्‍हें अपने आंखों में बैठाकर उचित सम्‍मान दिया है.

इधर रियो में मेडल जीतकर ‘सुलतान’ बनीं साक्षी ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और अपनी तूफानी बल्‍लेबाजी से दुनिया भर के गेंदबाजों में खौफ पैदा करने वाले वीरेंद्र सहवाग से मिलने की इच्‍छा जाहीर की है. साक्षी ने उनसे मिलने के लिए टाइम भी मांगा है.

साक्षी ने अपने ट्विटर हैंडल से वीरेंद्र सहवाग को मैसेज किया और मिलने का समय मांगा. उन्‍होंने लिखा, गुड मॉनिंग सर, मैं आपसे मिलना चाहती हूं. कृपया समय बताएं. जब भी आपको सुविधा हो आज या कल. वीरु ने साक्षी के मैसेज का जवाब अपने ही अंदाज में दिया. वीरु ने लिखा, जरूर, आपको समय बताउंगा, उम्‍मीद है आप मेरे साथ कुश्‍ती नहीं करेंगी साक्षी.

आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग जब से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है, सोशल मीडिया पर छा गये हैं. अपने अलग अंदाज में मैसेज करने को लेकर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया में लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं. समर्थक उनके मैसेज के अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.

सहवाग के साक्षी को दिये गये जवाब में भी उनके समर्थक जमकर आनंद ले रहे हैं. उनके एक समर्थक ने ट्वीट कर कहा, अगर साक्षी मलिक जैसी बहन हर घर में हों तो, वो दिन दुर नहीं जब भाई अपनी बहनों को राखी बांधेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें