27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जिम्मेदारियों से विराट कोहली के खेल में और निखार आया : हरभजन

पुणे : दिग्गज आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को आज गंभीर क्रिकेटर करार देते हुए कहा कि जिम्मेदारियों से उनके खेल में निखार आया है. हरभजन ने ‘स्पोरटेल’ कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘‘विराट बेहद गंभीर क्रिकेटर है. उसे जिम्मेदारियां लेना पसंद है और वह टीम के अन्य खिलाडियों से भी यही […]

पुणे : दिग्गज आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को आज गंभीर क्रिकेटर करार देते हुए कहा कि जिम्मेदारियों से उनके खेल में निखार आया है. हरभजन ने ‘स्पोरटेल’ कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘‘विराट बेहद गंभीर क्रिकेटर है. उसे जिम्मेदारियां लेना पसंद है और वह टीम के अन्य खिलाडियों से भी यही उम्मीद करता है.

इससे वास्तव में टीम को फायदा मिलता है और टीम उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करती है. ” सचिन तेंदुलकर और कोहली के बीच तुलना के बारे में हरभजन ने कहा कि वे दोनों अलग युगों में खेले हैं और उन्होंने अलग तरह के गेंदबाजों का सामना किया है इसलिए तुलना अनुचित होगी. उन्होंने कहा, ‘‘तब भी मैं सचिन तेंदुलकर को कोहली से उपर रखूंगा क्योंकि उन्होंने जिन गेंदबाजों का सामना किया वे आज की तुलना में बेहतर थे. ”

हरभजन ने कहा, ‘‘कुल मिलाकर पिछले कुछ वर्षों में (टी20 के लोकप्रिय होने के बाद) क्रिकेट का स्तर गिरा है. टी20 मैच में टीम दस ओवरों में चार पांच विकेट ले लेती है और वनडे मैच में भी यही उम्मीद करती है. इंग्लैंड की पिचों पर दो विकेट लेने के लिये आपको 30-35 ओवर तक इंतजार करना पड़ सकता है. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें