25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणजी ट्रॉफी : फॉलोआन के बाद भी झारखंड ने मैच ड्रॉ कराया, चमके जग्गी और सिद्दिकी

जयपुर : इशांक जग्गी और सलामी बल्लेबाज नाजिम सिद्दिकी के शतक की बदौलत झारखंड ने फालोआन के लिए उतरने के बाद राजस्थान के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच ड्रा कराके मंगलवार को यहां एक अंक हासिल किया. राजस्थान ने पहली पारी में बढ़त के आधार तीन अंक हासिल किए. राजस्थान के पहली पारी के […]

जयपुर : इशांक जग्गी और सलामी बल्लेबाज नाजिम सिद्दिकी के शतक की बदौलत झारखंड ने फालोआन के लिए उतरने के बाद राजस्थान के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच ड्रा कराके मंगलवार को यहां एक अंक हासिल किया.

राजस्थान ने पहली पारी में बढ़त के आधार तीन अंक हासिल किए. राजस्थान के पहली पारी के 423 रन के जवाब में झारखंड की टीम 265 रन ही बना पाई थी और उसे फालोआन खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

झारखंड की टीम मंगलवार को एक विकेट पर 102 रन से आगे खेलने उतरी और जग्गी (नाबाद 103) तथा नाजिम (100) की पारियों की बदौलत छह विकेट पर 332 रन बनाकर मैच ड्रा कराने में सफल रही. जग्गी ने 193 गेंद का सामना करते हुए 12 चौके मारे जबकि नाजिम ने 143 गेंद की अपनी पारी में 18 चौके जड़े.
राजस्थान की ओर से दूसरी पारी में विकेटकीपर दिशांत याग्निक को छोड़कर सभी 10 खिलाडियों ने गेंदबाजी की. कप्तान पंकज सिंह सबसे सफल गेंदबाजी रहे जिन्होंने 53 रन देकर तीन विकेट चटकाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें