36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…और जब रांची के मैदान पर भिड़ गये इशांत शर्मा और रेनशा

रांची: भारत और आस्ट्रेलिया की चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच आज यहां फिर तनातनी देखने को मिली जब तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और युवा सलामी बल्लेबाज मैट रेनशा के बीच यहां तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन तीखी बहस हुई. इशांत ने इस बहस के बाद बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी में आस्ट्रेलिया के सलामी […]

रांची: भारत और आस्ट्रेलिया की चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच आज यहां फिर तनातनी देखने को मिली जब तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और युवा सलामी बल्लेबाज मैट रेनशा के बीच यहां तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन तीखी बहस हुई.

इशांत ने इस बहस के बाद बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज को पगबाधा आउट किया. इशांत जब ओवर की पहली गेंद फेंकने के करीब थे तो साइटस्क्रीन के पास कुछ गतिविधि देखकर रेनशा क्रीज से हट गये. लगातार चार ओवर फेंक चुके इशांत ने गेंद रेनशा से कुछ दूरी पर विकेटकीपर के पास फेंकी दी. इसके बाद रेनशा और इशांत के बीच कुछ बहस हुई और अंपायर ने तुरंत कोहली को बुलाया.
कुछ मिनट के विलंब के बाद इशांत गेंदबाजी के लिए तैयार हुए और रेनशा को शार्ट गेंद फेंकी जो उनके थाई पैड पर लगने के बाद हेलमेट ग्रिल से टकराई. अगली गेंद भी बाउंसर थी जिससे रेनशा दबाव में आ गये. इशांत ने इसके बाद फुल लेंथ की गेंद फेंकी जो विकेटों के ठीक सामने बायें हाथ के इस बल्लेबाज के पैड से टकराई और अंपायर ने उन्होंने पगबाधा आउट करार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें