32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पोर्न स्टार से मारपीट, शेन वार्न को क्लीन चिट

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न ने लंदन नाइटक्लब में वयस्क एंटरटेनमेंट अभिनेत्री से मारपीट के आरोपों में क्लीनचिट मिलने के बाद कहा कि वह मारपीट का आरोपी बनाए जाने से स्तब्ध थे. पुलिस ने बताया कि 48 साल के दिग्गज स्पिनर वार्न से पूछताछ की गई लेकिन बाद में बिना कोई […]

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न ने लंदन नाइटक्लब में वयस्क एंटरटेनमेंट अभिनेत्री से मारपीट के आरोपों में क्लीनचिट मिलने के बाद कहा कि वह मारपीट का आरोपी बनाए जाने से स्तब्ध थे. पुलिस ने बताया कि 48 साल के दिग्गज स्पिनर वार्न से पूछताछ की गई लेकिन बाद में बिना कोई आरोप लगाए उन्हें छोड़ दिया गया.

वार्न ने बयान में कहा, आज मीडिया में आ रही इन खबरों को पढ़कर मैं स्तब्ध था जिसमें मारपीट के झूठे आरोप लगाए गए थे. उन्होंने कहा, मैंने पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया और अब उनके पास सीसीटीवी देखने और गवाहों से बात करने का मौका होगा.

जब तेंदुलकर की धुनाई से भयभीत हो गये थे शेन वॉर्न, सपने में भी दिखता था सचिन का छक्‍का

वार्न ने कहा, पुलिस ने मुझे पुष्टि की है कि मुझे आरोपों से मुक्त किया गया है और आगे कोई कार्रवाई नहीं होगी. यह मामला अब खत्म हो गया. इससे पहले अभिनेत्री और माडल वालेरी फोक्स ने शनिवार तड़के आंख में चोट की तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें लिखा था, आपको अपने ऊपर गर्व है? महिला को मारा? घृणित आदमी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें