25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीसीबी प्रमख बने रहेंगे शहरयार, शरीफ की स्वीकृति

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नवाज शरीफ को प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से अपने पद पर बने रहने की स्वीकृति मिल गई है. इससे पहले इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि दो साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद शहरयार अगस्त में पद छोड़ सकते हैं. एक विश्वस्त सूत्र ने […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नवाज शरीफ को प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से अपने पद पर बने रहने की स्वीकृति मिल गई है. इससे पहले इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि दो साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद शहरयार अगस्त में पद छोड़ सकते हैं.

एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि गर्मियों की छुट्टियों के लिए लंदन में मौजूद शहरयार ने प्रधानमंत्री से बात की जो अपने उपचार के लिए लंदन में मौजूद हैं. सूत्र ने खुलासा किया, ‘‘पीसीबी के मुख्य संरक्षक ने अब उनसे कहा है कि उन्हें काम जारी रखना चाहिए और अगस्त में पद नहीं छोड़ना चाहिए जैसे कि पहले योजना बनाई गई थी.”

शहरयार (82) ने एक महीने पहले एक साक्षात्मकार में भी संकेत दिए थे कि अगस्त में पीसीबी अध्यक्ष के रुप में दो साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद वह इस्तीफा दे सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें