36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्‍तान क्रिकेट को एक और झटका, स्पाट फिक्सिंग में फंसे खालिद लतीफ पर पांच साल का बैन

कराची : पाकिस्तानी बल्लेबाज खालिद लतीफ पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की भ्रष्टाचार निरोधक संहिता के छह अनुबंधों का उल्लंघन का दोषी पाये जाने के कारण भ्रष्टाचार निरोधक पंचाट ने पांच साल का प्रतिबंध और दस लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. पंचाट का विस्तृत आदेश आज जारी किया गया जिसमें पुष्टि की गयी है कि […]

कराची : पाकिस्तानी बल्लेबाज खालिद लतीफ पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की भ्रष्टाचार निरोधक संहिता के छह अनुबंधों का उल्लंघन का दोषी पाये जाने के कारण भ्रष्टाचार निरोधक पंचाट ने पांच साल का प्रतिबंध और दस लाख रुपये का जुर्माना लगाया है.

पंचाट का विस्तृत आदेश आज जारी किया गया जिसमें पुष्टि की गयी है कि तीन सदस्यीय पीठ ने लतीफ को उन सभी छह अनुबंधों के उल्लंघन का दोषी पाया है जिनसे संबंधित आरोप पीसीबी ने दुबई में फरवरी में पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान स्पाट फिक्सिंग मामले में उन पर लगाये थे.

लाहौर हाईकोर्ट के पूर्व जज की अगुवाई वाला पंचाट पहले ही टेस्ट सलामी बल्लेबाज शार्जील खान पर पांच साल का प्रतिबंध लगा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें